पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर व पत्नी को थाने लाई पुलिस, फिर पूछताछ के बाद रात में ही छोड़ा, कहा- जरूरत पड़ने पर फिर बुलाया जाएगा

पटना । राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के बुद्धमूर्ति के पास शनिवार की सुबह जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में मशहूर फिजियोथेरेपिस्ट व जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह पर कदमकुआं थाने में एफआईआर की गई।

इस केस में अज्ञात अपराधियों को भी शामिल किया गया। नामजद एफआईआर होने के बाद पुलिस आरोपी डॉक्टर को उठाकर थाने ले लाई फिर पूछताछ के बाद डॉक्टर राजीव व उनकी पत्नी को छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर फिर से पूछताछ के लिए लाया जाएगा। शनिवार की देर रात ही आरोपी डॉक्टर राजीव सिंह व पत्नी को छोड़ दिया गया। इसकी पुष्टि थानेदार विमलेंदु ने की। थानाध्यक्ष ने बताया कि फिजियोथेरेपिस्ट पर नामजद एफआईआर कराई गई है।

यह एफआईआर घायल जिम ट्रेनर विक्रम के बयान पर की गई है। कई घंटे की पूछताछ के बाद डॉक्टर और उनकी पत्नी को छोड़ दिया गया है।थानेदार विमलेंदु ने बताया कि पूछताछ के लिए इन्हें फिर से थाना बुलाया जाएगा।

विदित हो कि शनिवार की सुबह कदमकुआं के बुद्धमूर्ति के पास अपराधियों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को पांच गोली मारी थी। घायल विक्रम ने बयान में फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह का नाम सामने आया है।

कदमकुआं थाना की पुलिस को दिए अपने बयान में विक्रम ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने जान से मारने की धमकी दी थी। घर से निकला तो रास्ते में खड़े दो अपराधियों ने दोनों तरफ से फायरिंग कर दी।

जब मामले की जांच की गई तो कई राज से पर्दा उठा। डॉक्टर की पत्नी खूशबू व जिम ट्रेनर विक्रम के अच्छे संबंध हैं।इसका पता तब चला जब जांच में यह बात सामने आई कि दोनों देर रात तक फोन पर बातें करते थे।

घायल विक्रम के जब्त मोबाइल से इस बात का पता चला कि बीते तीने माह में दोनों के बीच 1100 बार बता हुई है। इनमें अधिकांश कॉल 30 से 40 मिनट के हैं। जांच में पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि इस साल 18 अप्रैल को पहली बार डॉ. राजीव ने कॉल कर विक्रम से सीधे तौर पर बात की थी।

उसी दौरान उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस के अनुसार मोबाइल में कई चीजें डिलिट कर दी गई है। जिन्हें रिकवर किया जा रहा है। विक्रम के फोन से इस घटना को लेकर और भी कई जानकारी मिल सकती है।

 

About Post Author

You may have missed