कटिहार में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बोले : तेजस्वी को राजद की कमान मिलने पर कोई आश्चर्य नहीं, वहां बाहरी लोग केवल सेवादार

कटिहार। बिहार के राजनीति के लिए राजद की कमान पूरी तरह तेजस्वी को सौंप दिए जाने की चर्चा पर कटिहार में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने अपने ही अंदाज में इस पर वार किया, उन्होंने कहा राजद के लिए ये सामान्य विषय है। जहां पार्टी माता,पिता और पुत्र के बीच ही चक्कर चलता रहा है। परिवारवाद के चक्कर में पूरी तरह राजद जकड़ा हुआ है। जो लोग वर्षों से वहां सेवादार बने हुए हैं उन लोगों को ऐसी हालात पर विचार करना चाहिए। मंगलवार को कटिहार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा आकांक्षी जिला के रूप में किए जा रहे समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं को उनके काम के हिसाब से आगे बढ़ने का मिलता है। यहां एक छोटा कार्यकर्ता भी अपने काम से बड़े पद पर पहुंच सकता है। जबकि राजद जैसी पार्टियां सिर्फ एक परिवार तक सीमित रह गई है।

जानकारी के अनुसार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने के कारण लंबे समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी यादव को पार्टी की पूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। हालांकि अभी सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकि है। वहीं कुछ दिन पहले ही विधान परिषद में भी राबड़ी देवी को विपक्ष का नेता चुनने के बाद जदयू भाजपा ने राजद में परिवारवाद का मुद्दा उठाया था।

About Post Author

You may have missed