गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से की इस्तीफे की मांग, जानें क्या लगाया आरोप

भागलपुर । जिले में भाजपा और जदयू के बीच सब सही नहीं चल रहा है। शनिवार को गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से इस्तीफे की मांग की।

विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि डिप्टी सीएम गठबंधन के नेताओं की अनदेखी कर रहे हैं। बाढ़ राहत शिविरों का दौरा करने के दौरान भाजपा व जदयू के नेताओं की उपेक्षा की गयी। विधायक और कार्यकर्ता इंतजार करते रहे, मगर डिप्टी सीएम दूसरी पार्टी के नेताओं के साथ क्षेत्र में चले गए।

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में उनके खिलाफ चुनाव लड़े लोजपा प्रत्याशी के साथ खड़े होकर बात कर रहे थे। विधायक ने कहा कि डिप्टी सीएम को त्यागपत्र दे देना चाहिए। उन्होंने एनडीए के शीर्ष नेताओं से मामले की जांच करा कार्रवाई करने की मांग की।

विधायक ने आरोप लगाया है कि डिप्टी सीएम लोजपा नेता राजेश वर्मा के घर जाकर नाश्ता और खाना खाते हैं। शुक्रवार को नवगछिया के बाल भारती स्कूल में उपमुख्यमंत्री के आने का इंतजार भाजपा व जदयू के नेता और कार्यकर्ता करते रहे, मगर तीन घंटे बाद आए और लोजपा नेताओं के साथ बातचीत करने लगे।

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री पर किसी का दबाव नहीं है। बिहार को ऐसा मुख्यमंत्री दोबारा नहीं मिलेगा। गठबंधन में एक के बागी होने पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

गठबंधन के शीर्ष नेता पता लगाएं कि डिप्टी सीएम अपने कार्यक्रम में भाजपा व जदयू के किन-किन नेताओं के साथ रहे और दूसरी पार्टी लोजपा और राजद के नेताओं के साथ कितना समय गुजारा।

भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने विधायक के आरोपों का खंडन किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि विधायक क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने की बजाए गलत आरोप लगाकर चर्चा में रहना चाहते हैं। उनकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं लग रही है। भागलपुर दौरे के दौरान डिप्टी सीएम ने गठबंधन का पालन किया है।

About Post Author

You may have missed