जुमई में पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, पुलिस जता रही ऑनर किलिंग की आशंका

जमुई । झाझा क्षेत्र के बजनामा में मंगलवार को पेड़ पर युवक-युवती का शव फंदे से लटका मिला। दोनों का शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मचा है। कोई इन्हें आत्महत्या बता रहा है तो कुछ लोग इस ऑनर किलिंग से जोड़ रहे हैं।

पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान पुलिस ने भी दोनों की मौत को हत्या बताया है।बजनामा गांव के पास सहिया जंगल में पेड़ से लटका प्रेमी युगल का शव मिला है। दोनों का शव एक ही दुपट्टे के सहारे पेड़ से लटका हुआ था।

जिस युवक-युवती का शव मिला है। बता दें कि उनके बीच दो सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मरने वाला बालकृष्ण(17) व इसी गांव की लड़की पिंकी(16) के रूप में हुई है। दोनों का शव एक ही कपड़े से लटका हुआ था।

दुधनिया गांव का रहने वाला बालकृष्ण अपने मामा के घर रह कर पढ़ाई करता था, जहां बीते कुछ सालों से उसका प्रेम-प्रसंग मामा के घर के पास की एक लड़की से चल रहा था। लेकिन उनके परिवार में इस रिश्ते को लेकर गुस्सा था। जो उनकी मौत का कारण बन गया।

मंगलवार को दोनों का शव पेड़ पर लटका मिला, लड़की के पिता ने इसकी जानकारी झाझा थाना पुलिस को दी कि उसकी बेटी व एक लड़के ने आत्महत्या कर ली है लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से दोनों के शव को उतारा।

आशंका जताई जा रही है कि ऑनर किलिंग को लेकर दोनों की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। लड़की की मांग सिंदूर से भरी हुई है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने चुपचाप शादी की होगी। इससे ऑनर किलिंग की आशंका लग रही है।

जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने इस मामले में बताया कि यह मामला हत्या का लग रहा है। लड़का-लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग था। दोनों की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लड़की के पिता ने इस मामले को आत्महत्या ही बताया है।

About Post Author

You may have missed