गया में फल्गु नदी में युवक का शव बरामद, अब तक नहीं हो सकी पहचान

गया।  मुफस्सिल पुलिस ने रविवार की देर रात फल्गु नदी के ऊपर बने रेलवे पुल के 10 नंबर पाया के निकट से एक युवक का शव बरामद किया है। शव पर न तो किसी चोट के निशान हैं और न ही कहीं पर कटे-फटे का निशान। जिस स्थान से बॉडी बरामद की गई है, वहां पर रेलवे पुल पर से गिरने की भी दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं है।

पुलिस का कहना है कि लगता है कि मृतक किसी बीमारी से पीड़ित था। मौत होने पर उसे किसी ने नदी के पास लाकर फेंक दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुफस्सिल पुलिस का कहना है कि रविवार की देर रात गश्ती पुलिस रेलवे पुल से क्रॉस कर रही थी। पुलिस ने रेलवे पुल के पास से जब टॉर्च के सहारे नदी में देखा तो उसे एक युवक पड़ा हुआ नजर आया। पास जाकर देखा तो वह मृत पाया गया। पुलिस रात में ही उसे थाने ले आई और सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त के लिए रेलवे पुल के आसपास के इलाके के लोगों को बुलाया गया, पर उसकी पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है। शव किसका है, और वह कौन है, इसकी जांच में पुलिस की टीम लगी है। पुलिस ने बताया कि मृतक के बदन पर शर्ट है, पर शर्ट के सारे बटन खुले हैं, सिर्फ गंजी उसके बदन पर है। फल्गु नदी में अक्सर किसी न किसी की डेड बॉडी मिलती है। ज्यादातर का ताल्लुक हत्या से होता है। अपराधी बड़ी आसानी से हत्या कर शव नदी में फेंक जाते हैं।

About Post Author

You may have missed