नालंदा में धान रोपनी के बदले 10 किलो अनाज मांगा तो अपराधियों ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या

नालंदा । जिले के चंडी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में धान रोपनी के बदले 10 किलो अनाज मांगने पर अपराधियों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मरने वाला पटना जिले के दनियावां थाना क्षेत्र के कुंडली गांव के सोमर रविदास का बेटा उपेंद्र रविदास (25) है।

उपेंद्र के साले सिंकदर रविदास ने बताया कि 15 दिन पहले बहादुरपर गांव के दिनेश महतो के खेत में हम दोनों ने मिलकर धान की रोपनी की थी। इसी के एवज में मजदूरी के तौर पर 10-10 किलो चावल देने का आश्वासन दिया था।

। रविवार को हम लोग मजदूरी मांगने दिनेश के घर गए तो वह और उसके सहयोगी ने गाली गलौज की। विरोध जताने पर पकड़ कर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इसी बीच उनके चंगुल से छूटकर मैं भाग गया और थाने में घटना की जानकारी दी।

बहनोई अपराधियों के बीच फंस गए, उनकी लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद बोरे में बंद कर मुहाने नदी में फेंक दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में छापेमारी की, लेकिन बदमाश फरार हो गए थे।

उधर, सोमवार सुबह शौच करने गए गांव वालों की नजर बोरे पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत थाने को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरा खोला तो उपेंद्र की लाश मिली।

थानाध्यक्ष रितुराज कुमार ने बताया कि बहादुरपुर छिलका से शव बरामद किया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed