भोजपुर : बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

मृतक की फाइल फोटो

आरा। भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत पंचमा गांव स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप खेत में मंगलवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत पंचना गांव निवासी नमी सिंह के 65 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह थे। वे ठीकेदारी के साथ खेती-किसानी भी करते थे। सूचना मिलते ही हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की छानबीन की।
बाइक से आए तीन हमलावरों ने नजदीक से मारी गोली
वीरेंद्र सिंह के भतीजे विशाल सिंह ने बताया कि चाचा ठीकेदार थे और गांव में खेती भी किया करते थे। गांव के विकास का काम भी करते थे जिससे कुछ लोगों को तकलीफ होती थी। आज सुबह वे गांव में ही स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप खेत में घर निर्माण का काम करा रहे थे। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उन्हें गोली मार दी। गोली उनकी दाहिनी पसली में लगी। गोली लगते ही वे खून से लथपथ होकर खेत में गिर पड़े। इसके बाद उन्हेंस आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उनकी सांसें थम गईं। बावजूद इसके स्वपजन उन्हें अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने जांच कर मृत घोषित कर दिया।
गांव के दो लोगों पर गोली मारने का आरोप
विशाल सिंह ने गांव के ही राकेश सिंह उर्फ मंटी एवं विकास सिंह उर्फ नेपाली पर गोली मारने का आरोप लगाया है। उसने गांव के किसी अन्यक से विवाद की बात से साफ इंकार किया है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी आपसी विवाद को लेकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि वीरेंद्र सिंह दो भाइयों में बड़े थे। मृतक के परिवार में पत्नी शिव कुमारी देवी, एक पुत्र अमित सिंह एवं एक पुत्री सिंपल कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है।

About Post Author

You may have missed