पटना के बिहटा में अपराधियों ने की बुजुर्ग की हत्या, लूटपाट का विरोध करने पर मारी गोली

पटना । बिहटा थाना के मूसेपुर गांव में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि शुक्रवार की देर रात एक दर्जन हथियारबंद अपराधी किसान राम प्रसाद सिंह के घर में घुस गए। इसके बाद अपराधियों ने दंपती को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी।

रामप्रसाद ने इसका विरोध किया व शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसपर अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी। इसके लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग अपने घरों से निकले व रामप्रवेश सिंह की घर की तरफ दौडेÞ। इस बीच अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि किसान राम प्रवेश सिंह (70 वर्ष) अपनी पत्नी शकुंतला देवी के साथ मूसेपुर गांव के एक घर में रहते थे। उनके दो बेटों में एक बेटा दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है जबकि दूसरा बेटा दूसरी जगह रहकर खेतीबाड़ी करता है।

घटना की सूचना मिलते ही बिहटा थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। डकैतों की तलाश के लिए पटना से डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed