बेतिया में घर में सो रही महिलाओं के बदमाशों ने हाथ-पैर बांधे व युवती का किया अपहरण, फिर कर दी हत्या, इतने लोगों पर एफआईआर

बेतिया। धनहा थाना क्षेत्र के घघवा रूपही गांव में एक 18 वर्षीय युवती का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। शव को उत्तर प्रदेश-बिहार की सीमा बरवा घाट के पास फेंक दिया गया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने शव को बरामद कर धनहा थाना को सूचना दी। मृत युवती की भाभी प्रीति गुप्ता ने धनहा थाना में आवेदन देते हुए पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर कर ली गई है।

उत्तर प्रदेश के जिला अस्पताल पडरौना में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने शव को धनहा थाना पुलिस को सौंप दिया। थाना में दिए गए आवेदन में प्रीति गुप्ता ने बताया है कि बरवा पंचायत के पांच लोग रात को करीब एक बजे उसके घर पहुंचे और घर में घुस गए। जिसके बाद घर मे सो रही सभी महिलाओं का हाथ पैर बांध दिया और युवती संध्या गुप्ता को उठाकर लेकर चले गए। जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों ने बगहा एसपी को दिया।

एसपी के आदेश के बाद धनहा थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान शुक्रवार की सुबह 10:00 बजे उत्तर प्रदेश के कुबेरस्थान की पुलिस ने सूचना दी कि यूपी की सीमा में एक शव बरामद हुआ है। जिसके बाद शव की पहचान घघवा रूपही गांव निवासी डीलर वीरेंद्र गुप्ता की 18 वर्षीय बहन संध्या गुप्ता के रूप में हुई। धनहा थाना पुलिस ने इस मामले में एफआईआर करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

 

About Post Author

You may have missed