पाटलिपुत्र जंक्शन के सामने कार व ऑटो में टक्कर, दंपती की मौत

पटना । पाटलिपुत्र जंक्शन के सामने कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, इसमें दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रुपसपुर थाना क्षेत्र के दीघा-रुपसपुर नहर मार्ग स्थित पिलर नंबर 209 के पास हुई। मृतक की पहचान शिवदयाल प्रसाद ( 44 वर्ष) और मंजू देवी (35 वर्ष) के रूप में की गई है। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

दुल्हिन बाजार के हरपुरा निवासी शिवदयाल यादव अपनी पत्नी मंजू देवी के साथ अपने ससुराल दीघा के बांसकोठी जा रहे थे। इसी दौरान दीघा-रुपसपुर नहर मार्ग पर पिलर नंबर 209 के पास दीघा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए जबकि शिवदयाल और मंजू की मौके पर ही मौत हो गई।

शिवदयाल के भाई शंभू प्रसाद ने बताया कि दोनों लोग श्राद्ध में शामिल होने के लिए लुधियाना से 13 को बेटी गुड़िया एवं बेटा राजवीर के साथ पटना आए थे। उनके दो लड़के आनंद राज व राजदीप लुधियाना में ही हैं। शम्भू ने बताया कि आज हम लोग साथ में गांव से चले थे। मैं नहर पर उतर गया था। शिवदयाल व मंजू उसी ऑटो से बांसकोठी जा रहे थे।

इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद घायलों का जायजा लिया। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने कार व ऑटो को जब्त कर लिया।

 

About Post Author

You may have missed