जदयू सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बात

पटना । बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है। ऐसे में जदयू सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि जब भी बिहार पर संकट आता है, तो तेजस्वी बिल में घुस जाते हैं। इतिहास गवाह रहा है, तेजस्वी यादव ने कभी जनता के बीच में रहकर सेवा नहीं की है। नेता प्रतिपक्ष बिल में घुसकर सिर्फ बयानबाजी करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी कोई ज्ञानी पुरूष नहीं हैं। हाई स्कूल में एडमिशन भी नही हुआ। तेजस्वी यादव के बयान पर किसी तरह का नोटिस लेने की जरूरत नहीं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोज की स्थिति पर फैसला ले रहे हैं। वहीं लॉकडाउन लगाने की मांग करने वाले नेताओं को लेकर ललन सिंह ने कहा है कि ऐसे लोग अखबारी नेता हैं जो सिर्फ बैठे-बैठे ज्ञान देते रहते हैं।

जदयू सांसद ने कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना के मामलों की रोज समीक्षा करते हैं। अगर राज्य में लॉकडाउन की जरूरत होगी, तो सीएम खुद फैसला ले लेंगे। बयानबाजी करने वाले नेताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रुख को जान लेना चाहिए। बता दें कि भाजपा नेता संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री के नाइट कर्फ्यू को लेकर सवाल खड़े किए थे। उनका कहना था कि कोरोना को नियंत्रित करने के लिए राज्य में वीकेंड लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए।

About Post Author

You may have missed