शिकायत करना शिक्षक को पड़ा महंगा : शास्त्रीनगर थाना में पुलिसकर्मियों ने किया दुर्व्यवहार और मारपीट, AAP ने की कार्यवाही की मांग

पटना। बिहार में सुशासन की बातें की जा रही हैं, मानवाधिकार की बातें की जा रही हैं, लेकिन राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना में एक शिक्षक को अपमानित किया गया, यहीं नहीं उनके साथ पुलिसवालों ने मारपीट भी की, जो काफी निंदनीय है।


पटना के केसरी नगर निवासी अनिल कुमार (शिक्षक) ने शास्त्रीनगर थाना में मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक के पास थाना में पदस्थापित पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने अपने आवेदन में बताया है कि उनका मोबाइल बीते 15 सितंबर की शाम चोरी हो गया था, जिसकी शिकायत लेकर अगले दिन 11 बजे के आसपास शास्त्रीनगर थाना गए, जहां उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। आॅन ड्यूटी अधिकारी ने पहले टालमटोल किया फिर आवेदन में नुक्स निकालने लगे। आवेदन में सुधार करने के वास्ते जब पेन पेपर मांगा तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जब उन्होंने कहा कि अब उन्हें शिकायत नहीं करना है तो पुलिस अधिकारी उन्हें दूसरे कमरे में ले गए और पैसे की मांग किया। पैसा देने से इनकार करने पर उनके साथ गाली गलौज और मारपीट किया गया।
इधर आप नेता बबलू प्रकाश ने पटना पुलिस से मांग किया है कि पुलिस से सताए पीड़ित शिक्षक अनिल कुमार के शिकायत पर अविलंब कार्यवाही करते हुए दोषी पुलिसकर्मियों की पहचान कर दंडित करें।

About Post Author

You may have missed