मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की बड़ी घोषणा, बिहार के सभी मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों में होगा ब्लैक फंगस से पीड़ित मरीजों का इलाज

पटना। बिहार में ब्लैक फंगस के मामले थम नहीं रहे हैं। इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बड़ा घोषणा की है। शनिवार को सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार के सभी मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों को ब्लैक फंगस से पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए तैयार किया जा रहा है।

शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ब्लैक फंगस के बढ़ते खतरे को देखते हुए चिंता जाहिर की। सीएम ने ट्वीट कर बताया कि बिहार में ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। इसलिए स्वास्थ्य विभाग को सभी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पतालों में इसके इलाज के लिए आवश्यक व्यवस्था करने को कहा गया है।

मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी को लेकर भी लोगों को सतर्क रहने को कहा है। सीएम नीतीश ने कहा कि कोविड महामारी से बचाव के लिए लगातार सावधानी जरूरी है। गौरतलब हो कि बिहार में कोरोना का संक्रमण पहले से बहुत हद तक कम हुआ है। लॉकडाउन का भी काफी सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है। लेकिन चिंता की बात है कि ब्लैक फंगस के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं।

About Post Author

You may have missed