बाढ़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी सामुदायिक भवन की सौगात, वर्चुअल तरीके से किया उद्घाटन

बाढ़ । पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सामुदायिक भवन के रूप में एक बड़ी सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने जिला परिषद के भूमि पर बने नए सामुदायिक भवन का उद्घाटन वर्चुअल तरीके से किया। इस सामुदायिक भवन के बनने से लोगों में काफी हर्ष है।

यहां बाहर से आने वाले नेताओं व अधिकारियों के रहने के लिए कोई भी सरकारी भवन नहीं था। भवन नहीं होने से सम्मेलन करने में भी काफी परेशानी होती थी। अब सामुदायिक भवन के उद्घाटन के साथ ही बाढ़ में ये परेशानी दूर हो गई।

सामुदायिक भवन के उद्घाटन समारोह में पूर्व मंत्री नीरज कुमार, विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, जिला परिषद अध्यक्षा अंजू देवी, पटना डीएम चंद्रशेखर प्रसाद सिंह समेत कई अधिकारी और नेतागण मौजूद थे।

वहीं लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नीरज कुमार और विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि बाढ़ के विकास के लिए मुख्यमंत्री हमेशा चिंतित रहते हैं, इसी कड़ी में सामुदायिक भवन और डाक बंगला का निर्माण होना एक अच्छी पहल सरकार की मानी जा रही है। इस मौके पर लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने मुख्यमंत्री और सांसद राजीव रंजन के संबोधन को भी सुना।

About Post Author

You may have missed