बीपीएससी 67वीं के मुख्य परीक्षा के पेपर पैटर्न में किया गया बदलाव : आयोग ने नोटिस जारी कर बताया, 29 दिसम्बर से होगी परीक्ष

पटना। बीपीएससी 67 वीं मुख्य परीक्षा को लेकर आयोग के द्वारा एक नोटिस जारी किया गया है। ऐसे में अगर आप भी BPSC 67वी मुख्य परीक्षा देने जा रहे हैं तो इस नोटिस को एक बार जरूर चेक कर ले। वही जारी नोटिस के अनुसार मुख्य परीक्षा के पेपर पैटर्न में कुछ बदलाव किया गया है। जारी नोटिस अनुसार सिविल इंजीनियरिंग के सेक्शन-1 वाले भाग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग सेक्शन-2 भाग में बदलाव किया गया है। 67वीं मुख्य परीक्षा संयुक्त मुख्य प्रतियोगी परीक्षा का पैटर्न आयोग की ओर से 9 दिसंबर 2022 को जारी किया जा चुका है।
29 दिसम्बर से होगी परीक्ष
वही BPSC 67 वें मुख्य परीक्षा का आयोजन 29 और 31 दिसंबर को किया जाएगा। जिसमें 29 दिसंबर को यह परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। पहला स्विफ्ट सुबह 9:30 बजे से लेकर दोपहर 12:30 बजे तक और दूसरा से दोपहर 2:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक होगा। वही 30 और 31 दिसंबर को परीक्षा एक शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। वहीँ बीपीएससी 67 वीं परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आयोग के द्वारा अगले हफ्ते आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जा सकता है। बीपीएससी के नियम के अनुसार परीक्षा से 1 हफ्ते पहले एडमिट कार्ड को जारी किया जाता है।
बीपीएससी 68वीं प्रारंभिक परीक्षा के लिए कल तक करें आवेदन
वही BPSC के द्वारा जारी 68 वी प्रारंभिक परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया कल यानी 20 दिसंबर को समाप्त हो जाएगी। अगर आपने अब तक आवेदन नहीं किया है तो BPSC के अधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.in पर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं।

About Post Author

You may have missed