चंदन पाल हत्याकांड : फरार अपराधी अमन गिरफ्तार, 4 दिन पहले हुई थी दिनदहाड़े हत्या, अभी भी खाली है पुलिस के हाथ

फुलवारीशरीफ, अजीत। 4 दिन पहले फुलवारी शरीफ मुख्य मार्ग पर एक पेट्रोल पंप के पास लिट्टी दुकान में गोलीबारी कर मौत के घाट उतारे गए करोड़ी चक निवासी मदन पाल के बेटे चंदन पाल उर्फ कुंदन उर्फ चन्ना हत्याकांड में फरार चल रहा ब्रह्मपुर निवासी अमन कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया। बता दें कि चंदन पाल हत्याकांड में अनुसंधान कर रही पुलिस टीम इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला है कि हत्यारे गोलियों की बौछार करते हुए हारून नगर के रास्ते निकल गए। थानाध्यक्ष रहमान ने बताया कि अमन से पूछताछ चल रही है। अमन भी चंदन पाल हत्याकांड में अपनी संलिप्तता से इंकार कर रहा है।  पुलिस टीम हर पहलू को ध्यान में रखकर हत्याकांड को सुलझाने में जुटी हुई है। साथ ही पुलिस टीम मृतक चंदन पाल के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए लोगों से पुस्तक में अभी तक ऐसा नहीं लग रहा है ईन लोगों की हत्या में संलिप्तता है और ना ही कोई हत्याकांड से जुड़ा इन लोगों के खिलाफ कोई साक्ष्य ही मिल पाया है। पुलिस चंदन पाल हत्याकांड में एंगल को तलाश रही है।

वही पुलिस के सामने परेशानी यह है कि मृतक चंदन पाल के परिवार वाले कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहे हैं। उन लोगों ने एक महिला उनके बेटों और भाइयों के खिलाफ नामजद कराते हुए मार्केट के किराए विवाद में दुश्मनी को लेकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पटना के फुलवारी शरीफ में दिनदहाड़े गोलियों की बौछार कर 4 दिन पहले हुई चंदन पाल की हत्या मामले में पुलिस टीम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है और न ही हत्याकांड में शामिल नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कोई साक्ष्य एकत्रित कर पाई है। पटना नगर निगम वार्ड नंबर 11 से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके करोड़ीचक निवासी ऑटो चालक मदन पाल के बेटे चंदन पाल उर्फ चन्ना की हत्या मामले में किसी भी नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजे जाने से असमंजस कि स्थिति बनी हुई है। पुलिस साक्ष्य के अभाव में नामजदो को जेल भेजने से हिचक रही है।

बता दें कि  चंदन पाल की हत्या में नामजद महिला रीना देवी उसके बेटे रोहित को पुलिस ने हत्याकांड की रात ही पकड़ कर थाना ले गई उसके बावजूद पुलिस अभी तक उन्हें जेल नहीं भेज रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक चंदन पाल के पिता मदन पाल के बयान पर नामजद कराए गए अभियुक्तों में एक महिला और उसके बेटे को पूछताछ के लिए लाया गया है इसके अलावा ब्रह्मपुर से अमन के दोस्त गुलशन और नीरज को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed