पटना में चेन लुटेरों का आतंक : सुबह-सुबह रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी से चेन लूटी, लुटेरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

पटना। राजधानी पटना में चेन लुटेरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार की सुबह एक बार फिर बाइक सवार लूटेरों ने पुलिस की विधि व्यवस्था को धत्ता बताते हुए मार्निंग वॉक कर लौट रही रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के लोहियानगर रेंटल फ्लैट नंबर 241 के पास घटी। घटना की सूचना के बाद एएसपी सदर संदीप सिंह व थाना प्रभारी कंकड़बाग रविशंकर सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच कर पीड़ित से जानकारी ली। इस मामले में पीड़ित ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ कंकड़बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।
मिली जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड इंस्पेक्टर शशिकांत उपाध्याय की पत्नी ऊषा देवी अपने पति के साथ लोहियानगर स्थित रेंटल फ्लैट नंबर 193 में रहती है। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की सुबह वह अपने पति के साथ मार्निंग वॉक कर घर लौट रही थी कि इसी दौरान सामने की ओर से एक स्पोर्टस बाइक पर सवार होकर दो लुटेरे आए और झपट्टा मारकर ऊषा देवी के गले से सोने की चेन लूट कर दक्षिण की तरफ भाग गए।
पीड़िता के मुताबिक दोनों लुटेरे हट्टा-कट्टा थे। उनकी उम्र करीब 20 से 25 वर्ष के आसपास थी। बाइक चला रहा लुटेरा हेलमेट पहन रखा था। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों लुटेरों की तस्वीर कैद हो गई है। फुटेज कंकड़बाग थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है। एसएसपी सदर संदीप सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर लुटेरों को जल्द से जल्द से गिरफ्तार करने का निर्देश कंकड़बाग थाने की पुलिस को दिया गया है।

About Post Author

You may have missed