BJP से त्याग पत्र देकर दर्जनों कार्यकर्ताओं ने RJD की सदस्यता ग्रहण की

पटना। राजद कार्यालय में भोजपुर के दर्जनों नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा से त्याग पत्र देकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के सामाजिक न्याय एवं धर्मनिरपेक्षता की नीतियों व सिद्धांतों में आस्था जताते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के समक्ष राजद की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में संदीप कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, अजित ंिसह, रामानन्द तिवारी, धनंजय सिंह, हिरामन बिन्द, अजय ओझा, बिरेन्द्र कुमार, वीर बहादुर सिंह, भोला सिंह, लक्की सिंह, दीपक सिंह, अमित सिंह, जयप्रकाश सिंह, रंजय सिंह, टुन्ना सिंह, रतन पाल यादव, लक्ष्मण सिंह सहित दर्जनों नेताओं ने भाजपा से त्याग पत्र देकर राजद की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर जगदानन्द सिंह ने कहा कि आज जिस तरह से महंगाई, भ्रष्टाचार और समाज में नफरत का माहौल बनाने में डबल इंजन सरकार की भूमिका है उससे आमजन पूरी तरह से तंग हो चुके हैं और ऐसा लगता है कि डबल इंजन सरकार बनाने पर नहीं बल्कि बेचने पर विश्वास करती है, जिससे लाभ वाले सभी सरकारी उपक्रमों को बेचने का कार्यक्रम तय कर लिया गया है और इसमें भाजपा की सहयोगी दल की चुप्पी यह साबित करता है कि इनकी भी भूमिका वैसे तत्वों के साथ है जो सबकुछ बेचकर देश को खोखला कर देना चाहती है।
इस अवसर पर पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, चन्देश्वर प्रसाद सिंह, मदन शर्मा, फैयाज आलम, निर्भय अम्बेदकर, प्रमोद कुमार राम, संजय यादव, धर्मेन्द्र पटेल सहित पार्टी के अन्य नेता और पदाधिकारी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed