PATNA : JDU नेता पंकज पटेल के फ्लैट से 7 लाख के जेवर व 3.30 लाख कैश चोरी, घटना में आसपास का लाइनर

पटना। राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के काजीपुर मुहल्ला में बेखौफ चोरों ने जदयू नेता के फ्लैट को पूरी तरह से खंगाल डाला। इस दौरान चोरों ने लाखों की ज्वेलरी सहित तीन लाख नकदी चोरी कर ली। कदमकुआं थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, काजीपुर स्थित श्याम रुकमणि निकुंज अपार्टमेंट में सदर अस्पताल हाजीपुर में कार्यरत डॉ. ज्योति रंजन के फ्लैट से सात लाख से अधिक की ज्वेलरी और 3.30 लाख की नकदी चोरी कर शातिर फरार हो गए। पीड़ित डॉ. ज्योति रंजन के पति पंकज कुमार पटेल जदयू के नेता हैं। पंकज मूल रूप से वैशाली के गोरौल थाना के रहने वाले हैं।
पंकज पटेल ने बताया कि वे परिवार के साथ 14 जनवरी को गांव चले गए थे। जब वे लौटे तो देखा कि फ्लैट के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। हाल ही में उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो बेची थी। उसी से मिला कैश 3.30 लाख रुपया फ्लैट में रखा हुआ था। पंकज ने कहा कि वे जल्द ही कार लेने वाले थे और उसी के लिए कैश को बैंक में न जमा करा कर घर में ही छोड़ दिया था।
वहीं पुलिस मौके पर पहुंच जांच की तो पता चला कि श्याम रुकमणि अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। आसपास का कैमरा खंगालने पर एक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीर पुलिस को मिली भी है लेकिन वह स्पष्ट नहीं है। उस कैमरे में बाइक सवार दो लड़के दिखाई दे रहे हैं। अपार्टमेंट का गार्ड बार-बार बयान बदल रहा है। आने-जाने वाले लोगों की लिस्ट भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस भी यह मान रही है कि घटना में कोई आसपास का ही लाइनर है।

About Post Author

You may have missed