चर्चित फिजियोथेरेपिस्ट के खाते से अवैध निकासी का मामला : बैंक, पोस्ट आफिस और सिम कंपनी की मिलीभगत से हुआ ये सब

  • कोर्ट ने रिलायंस के सीईओ को लगाया फटकार, मुआवजे की भरपाई का दिया आदेश

पटना। बिहार के चर्चित फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव और उनके परिवार को बड़ी साजिश रचकर फंसाने की कोशिश की गई थी। बता दें लगभग 8 महीने पहले घटित राजधानी के जिम ट्रेनर गोली कांड मामले में डॉ. राजीव की पत्नी अभी जेल में ही बंद है, मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई जारी है।
उक्त कांड में जेल गए फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव के खाते से 12 लाख रुपये की निकासी अवैध तरीके से हुई थी। इतना ही नहीं, जेल में रहने के दौरान ही इनके नाम से लोन भी निकाली गई। बैंकिंग प्रणाली को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया है। रिलायंस जियो ने डॉ. राजीव के नाम पर अपराधियों को फर्जी सिम जारी कर दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही डॉ. राजीव ने तत्परता से पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस और कोर्ट को दी थी। घटना का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने जियो के सीईओ को जोरदार फटकार लगाई है और जल्द से जल्द मुआवजे की भरपाई करने का आदेश दिया है।
गौरतलब है कि डॉ. राजीव ने खुद पूरे घटना की उच्चस्तरीय जांच करवाई और इसमें कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आई है, जिसकी जानकारी डॉ. राजीव जल्द ही प्रेस वार्ता कर देंगे। फिलहाल डॉ. राजीव ने सिर्फ इतना कहा है कि हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे साथ रहने वाले मेरे दोस्त भी इसमें सम्मिलित है। बैंक, पोस्ट आफिस और सिम कंपनी की मिलीभगत से ये सब संभव हुआ है, जिसके कई पुख्ता सबूत मेरे पास हैं। समय आने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी को बताया जाएगा।

About Post Author

You may have missed