कैमूर के भेड़िया मोड़ के पास अनियंत्रित होकर कार गड्ढे में पलटी, पांच की मौत

कैमूर । कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास सड़क हादसा हो गया। वाराणसी से मोहनिया आ रही कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे पानी भरे गड्ढे में जा पलटी, इसमें कार सवार पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

देर रात हुए इस हादसे के बाद पूरी रात पुलिस व परिजन कार सवार लोगों को तलाशते रहे, लेकिन उनका पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह पुलिस ने पानी में पलटी कार को देखकर सभी को बाहर निकाला, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

दरअसल, कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र के रहने वाले राहुल और सूरज सहित 6 दोस्त पिछले 8 जुलाई को घूमने के लिए वाराणसी और लेह-लद्दाख निकले थे। वहां से सभी लोग घूम कर ट्रेन से 19 जुलाई को दिन के 2 बजे वाराणसी पहुंचे। तीन दोस्त वाराणसी में ही रुक गए और एक बस से मोहनिया चला आया।

दो दोस्त राहुल और सूरज वाराणसी में शॉपिंग कर अपने तीन दोस्तों के साथ कार से ही घर निकल गए। सोमवार देर शाम को आठ बजे वे वाराणसी से निकल गए। देर रात वाराणसी से मोहनिया आने के दौरान दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास कार अनियंत्रित हो गई और वह पास के पानी भरे गड्ढे में जा गिरी।

गाड़ी में सवार राहुल सूरज सहित पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चार कैमूर जिले के मोहनिया और एक भभुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। पांचों के परिजनों की बात नौ बजे के बाद से किसी से भी नहीं हो पाई तो फिर उन्होंने दुर्गावती व मोहनिया थाने को सूचना दी।

पुलिस और परिजन पांचों को रात भर खोजते रहे, लेकिन कहीं भी उनका कैमूर जिले में पता नहीं चला। सुबह जब पुलिस गश्ती कर रही थी तो भेड़िया मोड़ के पास पुलिया के नीचे पानी में पलटी कार को देखा तो क्रेन बुलाकर कार को निकाला।

कार में पांच के शव पड़े थे। पांचों कैमूर जिले के रहने वाले थे। परिजनों को सूचना देकर कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है। आपदा में मौत हुई है, इसलिए चार-चार लाख रुपये सभी मृतक के परिवारों को दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed