बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को BYJU’S ने दिया बड़ा झटका, रोके सभी विज्ञापन और अन्य प्रमोशन

बॉलीवुड, मुंबई।  इस समय की एक बड़ी खबर बॉलीवुड से आ रही हैं जहाँ ड्रग्स केस में बुरी तरह से फंसे आर्यन खान के केस के कारण उनके पिता शाहरुख खान की मुस्किल बढ़ गई हैं। जानकारी के अनुसार, भारत की लर्निंग ऐप BYJU’S ने बॉलीवुड एक्टर के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही शाहरुख के प्री-बुकिंग ऐड की रिलीजिंग भी नहीं किया जाएगा।

बता दे की शाहरुख की स्पॉन्सरशिप डील्स में बायजूस सबसे बड़ा ब्रांड था। इस ब्रांड को एंडोर्स करने के बदले शाहरुख को हर साल 3 से 4 करोड़ रुपए मिलते थे। शाहरुख 2017 से इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके साथ साथ वह ICICI बैंक, रिलायंस जियो, LG, दुबई टूरिज्म, हुंडई जैसी करीब 40 कंपनियों के विज्ञापनों को करते हैं।

बता दे की आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख की ट्रोल हो रहे थे। इसके साथ साथ लोगों ने ब्रांड्स को भी टारगेट करना शुरू कर दिया था, जिनका विज्ञापन शाहरुख करते हैं। सोशल मीडिया पर लोग BYJU’S से सवाल पूछ रहे थे कि कंपनी शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है? जिसके बाद बायजू रविंद्रन का एडुटेक स्टार्टअप बायजूस डेकाकॉर्न ने यह बड़ा कदम लिया हैं।

About Post Author

You may have missed