December 4, 2022

होटल मौर्य में दो दिवसीय बुटीक्स आॅफ इंडिया प्रदर्शनी 19 वे संस्करण का हुआ उद्घाटन

पटना। बुधवार को होटल मौर्य में पटना-बुटीक्स आॅफ इंडिया प्रदर्शनी का 19 वे संस्करण का उद्घाटन किया गया। उद्धघाटन पटना के मेयर श्रीमती सीता साहू, किरण घई सिन्हा, स्वतंत्र निदेशक नाल्को व पूर्व सदस्य बिहार विधान परिषद व डॉ. अमूल्य कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
इस अवसर पर उपस्थित बुटीक्स आॅफ इंडिया की निदेशक आकांक्षा श्री ने कहा बताया कि बुटीक आॅफ इंडिया की यह प्रदर्शनी सुबह 10ः30 से लेकर रात 8 बजे तक सभी के लिए खुला है। पटना में फैशन और जीवनशैली के बदलते रुझानों का लाभ उठाने के लिए 2 दिवसीय प्रदर्शनी में लगभग 40 स्टालों और देश के सभी राज्यों के डिजाइनर कपड़े, जवाहरात, घरेलू सजावट उत्पाद, परिधान उपलब्ध होंगे। हमने प्रदर्शनी के इस संस्करण को हमारे आगंतुकों और खरीदारों की मांगों को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से दुल्हन और त्यौहार संग्रह की मांग के साथ-साथ भारत-पश्चिमी पैटर्न पर ध्यान केंद्रित किया है।
बुटीक्स आॅफ इंडिया के संस्थापक श्री संजय अग्रवाल ने कहा कि पटना के फैशन ट्रेंड और डिमांड को ध्यान में रखते हुए इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में, हम अफोर्डेबल कीमतों पर लक्जरी लाने की कोशिश करते हैं और यह हमारा यूएसपी है। प्रदर्शनी में असली सोने के ज्वैलर्स श्रेणी में अवामा जैसे ब्रांड हैं। बच्चों के लिए सुंदर छोटी चीजें जैसे कि गहने, जयपुर स्टाइल और अन्य में अन्य ब्रांडों हैं।
इस अवसर पर एक ग्लैमरस यू नामक मैग्जीन का विमोचन किया गया। फैशन के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी है। मैग्जीन का ऐडिटर एंड पब्लिसर लक्ष्मी लता सिंह हैं।

About Post Author

You may have missed