BJP का JDU पर हमला : राजीव रंजन ने कहा- सांप गुजर जाने के बाद लकीर पीटने से कोई फायदा नहीं होता!

पटना। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जदयू पर हमला बोला है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि ट्रेनें जलने, सार्वजनिक संपत्तियों का नुकसान हो जाने, कई जिलों के भाजपा कार्यालयों को फूंक देने और वरीय नेताओं के घरों पर सिलिंडर बम से हमला हो जाने को यदि पुलिस प्रशासन की विफलता न कही जाएगी तो और क्या कहा जाएगा। यदि उपद्रवियों के मंसूबे कामयाब हो जाते और भाजपा नेताओं को क्षति पहुंच ही जाती तो फिर बाद में हजार को गिरफ्तार करें या दस हजार को, नुकसान तो हो ही गया न!
उन्होंने आगे लिखा, रहा सवाल पुलिस की चुस्ती का तो उनका बचाव करने से पहले सोशल मीडिया में तैर रहे उन दर्जनों विडियो को देख लेना चाहिए, जिनमें आग लगाते उपद्रवियों की भीड़ और चुपचाप खड़े पुलिसकर्मी साफ दिख रहे हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से सवाल पूछने वालों को उन पुलिसकर्मियों की चुप्पी का कारण बताना चाहिए। क्या वह उन्मादियों के डर से ऐसा कर रहे थे या उन्हें चुप रहने का आदेश मिला था?
राजीव रंजन ने लिखा, लगी आग बुझाने को सफलता जरुर कहते हैं, लेकिन आग लगने से पहले बचाना ही प्रशासन की वास्तविक सफलता मानी जाती है। खुफिया तंत्र की सफलता समझनी है तो केंद्र सरकार की कार्यशैली को देखिये और सोचिये कि यूपीए राज के समय देश के विभिन्न हिस्सों में होने वाले बम-धमाके मोदी राज में समाप्त क्यों हो गये? गलतियों को स्वीकार करने वाले ही गलतियों में सुधार कर सकते हैं। कुतर्कों की कालिमा से सत्य की लालिमा को छुपाया नहीं जा सकता।

About Post Author

You may have missed