जहरीली शराबकांड में हुए दुर्भाग्यपूर्ण मौतों पर घड़ियाली आंसू बहा रही है BJP, गगन ने कहा- खुद सरकार में थे तो संवेदना मर चुकी थी

पटना। बिहार में चल रहे बयानबाजी पर राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने छपरा शराबकांड को लेकर BJP पर बड़ा हमला किया है। वही उन्होंने BJP पर आरोप लगाया है कि जहरीले शराब पीने से हुए मौतों पर BJP द्वारा नाटकबाजी कर रही है। वही आगे चित्तरंजन गगन के बयान के बाद राज्य में राजनीति काफी गर्म हो गयी है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में जहरीले शराब से मौत की अधिकांश घटनाएं उस समयावधि में घटित हुई हैं। जब BJP सरकार में शामिल थी। उस समय BJP नेताओं ने किसी प्रभावित परिवार से मिलने की जरूरत नहीं समझी। वही BJP ने पीड़ित परिवार के लिए किसी प्रकार के मदद की भी बात नहीं की। आज संवेदना के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले BJP नेताओं की क्या सरकार में रहते समय संवेदना मर चुकी थी।
दूसरे राज्यों में शराब से मरे ज्यादा लोग : चित्तरंजन गगन
वही आगे चित्तरंजन गगन ने कहा कि सुशील मोदी जी क्या अपने उस बयान को भूल गए जब उन्होंने कहा था कि जिन राज्यों में शराबबंदी लागू नहीं है, वहां जहरीले शराब पीकर मरने वालों की संख्या बिहार से ज्यादा है। वही राजद प्रवक्ता ने कहा कि BJP शासित राज्यों मध्य प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा शराबबंदी लागू नहीं रहने के बावजूद जहरीले शराब पीने से मरने वालों की संख्या बिहार के वनिस्पत कई गुना ज्यादा है। जिस गुजरात में उसके गठन काल 1960 से हीं शराबबंदी लागू है। वहां इसी वर्ष जुलाई और नवंबर में जहरीले शराब पीने से बड़ी संख्या में मौत हुई है। उन राज्यों पर चुप्पी लगाने वाले BJP नेताओं द्वारा बिहार में ज्यादा सक्रियता उनके सत्ता से बाहर होने की बौखलाहट के साथ हीं उनके घटिया राजनीति को प्रदर्शित करता है।
शराब के मुद्दे पर सरकार गंभीर
वही राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस मुद्दे पर सरकार काफी गंभीर है और जो भी दोषी होगा उसे किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा। बता दे कि राज्य सरकार के द्वारा मामले की जांच के लिए 31 सदस्यों की एसआईटी का गठन किया गया है। मामले में अभी तक 186 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

About Post Author

You may have missed