मांझी-तेजप्रताप की मुलाकात पर भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल का तंज, लालू के बेटे को दिया ये प्रस्ताव

पटना । बिहार में राजद नेता लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप हाल ही में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से मिले। इसके बाद से प्रदेश में कई तरह की कयासों का शुरू हो गया है। वहीं अब सांसद व बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस मुलाकात पर तेजप्रताप यादव को एनडीए में आने का प्रस्ताव दिया है।

भाजपा नेता ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव यदि जीतन राम मांझी के साथ आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। वो अगर मांझी के रास्ते एनडीए में आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे।

उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के विधायक अपने नेता से नाराज होने पर दूसरा नेतृत्व ढूंढते हैं। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष जो आपदा के समय हमेशा क्षेत्र से गायब रहते हैं और सब कुछ ठीक होने के बाद आकर बयानबाजी करते हैं, इस बात से उनके विधायक नाराज हैं। तेज प्रताप भी विधायक हैं, ऐसे में उन्होंने वरिष्ठ नेता से मुलाकात की। अब दोनों के बीच क्या बात हुई ये तो वही जानें।

कोरोना काल में तेजप्रताप यादव ने अस्पतालों का दौरा करने पर भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देर से ही सही लेकिन उन्हें अकल आई है। जब वे स्वास्थ्य मंत्री थे तब उन्होंने कभी भी अस्पतालों का दौरा नहीं किया। अब जब वे विधायक हैं तो अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं। देर से सही वो अच्छे काम कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed