बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मंत्री मुकेश सहनी पर किया हमला, बोले- ठग है मुकेश सहनी

मुजफ्फरपुर। बिहार में भाजपा की सहयोगी वीआईपी पड़ोसी राज्य यूपी में सीएम योगी को आंख दिखा रही है। नीतीश कैबिनेट के मंत्री मुकेश सहनी यूपी में लगातार जनसभा कर सीएम योगी को निशाना बना रहे। इसके बाद बीजेपी ने बिहार में मुकेश सहनी को घेर लिया है। बीजेपी सांसद ने वीआईपी चीफ मुकेश सहनी को हैसियत बताते हुए कह दिया है कि बिहार में चुनाव लड़ना है तो पहले योगी-योगी जपना होगा। भाजपा ने यह भी कह दिया है कि मुकेश सहनी ठग हैं और ठगी अधिक दिन नहीं चल सकती। बीजेपी सांसद ने तो यहां तक कह दिया कि विस चुनाव में मुकेश सहनी को 11 सीटें मिली लेकिन उसमें से कितनी सीटों पर मल्लाह जाति का कैंडिडेट उतारा? मुकेश सहनी का जनाधार यही है कि पहले महबूब अली कैसर से हारे फिर उनके बेटे से हारे और अब पोता से हारने की बारी है।

योगी जिंदाबाद कहना ही होगा : अजय निषाद

मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मंत्री मुकेश सहनी को चेताते हुए कहा है कि बिहार में एक सीट बोचहां में उप चुनाव होने वाले हैं। उक्त सीट वीआईपी विधायक के निधन से खाली हुई है। लेकिन यह सीट एकबार फिर से तभी मुकेश सहनी को मिल सकती है जब वे योगी-योगी जपेंगे। बिना योगी के नाम के जाप के वे बिहार में चुनाव नहीं जीत सकते। भाजपा सांसद ने कहा कि यूपी के सीएम हमारे नेता हैं उनके खिलाफ मुकेश सहनी बयानबाजी कर रहे,यह बर्दाश्त नहीं।

राजनीति नहीं व्यवसाय करते हैं मुकेश सहनी

मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने आगे कहा कि मुकेश सहनी की बिहारके सहनी समाज में कोई वजूद नहीं है। अगर वजूद ही रहता तो पहले महबूब अली कैसर से चुनाव हारे फिर उनके बेटे से। अब तो उनके पोते से ही चुनाव हारना शेष रह गया है। विस चुनाव 2020 में मुकेश सहनी को भाजपा ने 11 सीटें दी। उन 11 सीटों में सहनी समाज को कितनी सीटें दी गई? टिकट देते समय सहनी समाज नहीं दिखा और चले हैं सन ऑफ मल्लाह बनने। मुकेश सहनी राजनीति नहीं व्यवसाय करते हैं।

ठग है मुकेश सहनी : बीजेपी

भाजपा सांसद ने तो मुकेश सहनी को ठग तक कह दिया। उन्होंने कहा कि इन्होंने सहनी समाज को ठगने का काम किया है। लेकिन ठगी अधिक दिनों तक चल नहीं सकती। जनता सब समझ रही है। हमलोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं दहाड़ने का काम करते हैं। राजनीति करते हैं मुकेश सहनी की तरह व्यवसाय नहीं।

About Post Author

You may have missed