मंत्रियों के क्षेत्र भ्रमण पर रोक को लेकर भाजपा-जदयू में टकराव चरम पर : कांग्रेस

पटना। बिहार सरकार के मंत्रियों के क्षेत्र भ्रमण पर रोक को लेकर बिहार कांग्रेस मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है भाजपा-जदयू में टकराव चरम पर है। जिसका नतीजा यह फरमान है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे पीएम मोदी कहते हैं ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, वहीं बिहार में सत्तासीन नीतीश कुमार कहते हैं कि ना करूंगा ना करने दूंगा। एक तरफ तो जदयू नेता बंद कमरे से ट्वीट कर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर अटैक करते हैं कि वे सिर्फ ट्वीट करते हैं, धरातल पर नहीं उतरते हैं। वही खुद अपने ही मंत्रियों को धरातल पर उतरने को लेकर पाबंदी लगाई जाती है। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा कोटे के अधिकांश मंत्री क्षेत्रों में घूम कर जनता की सेवा के बजाए सरकार की कमियों की पोल खोल रहे हैं। वहीं जदयू नेता सिर्फ ट्विटर ट्वीटर खेल कर भाजपा के इस चाल से असहज महसूस कर रहे हैं। जिससे नीतीश सरकार की इमेज बिगड़ रही है। इसी कारण से राज्य में मंत्रियों के क्षेत्र भ्रमण पर रोक लगाया गया है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा तथा जदयू के बीच अंदर ही अंदर सत्ता को लेकर खींचतान जारी है। जिसके कारण आम जनता बेहद कठिनाईयों में पीस रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तथा सीएम नीतीश के नीतियों के कारण बिहारवासियों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने कहा कि कार्यपालिका जब सुनिश्चित करने लगे कि विधायिका को क्या करना है। लोकतंत्र उसी क्षण समाप्त हो जाता है। राजेश राठौड़ ने कहा है कि बिहार की जनता सब देख और समझ रही है। बहुत जल्द जनता इस सरकार को जमींदोज करने का काम करेगी।

About Post Author

You may have missed