BIHAR : 25 जून को भाजपा काला दिवस के रुप कांग्रेस के अलोकतांत्रिक चरित्र को करेगी उजागर

  • मंत्री नितिन नवीन ने जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति पर की चर्चा

पटना। बिहार के पथ निर्माण मंत्री सह बांकीपुर विधायक नितिन नवीन तथा भाजपा जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने भाजपा की महानगर टीम के साथ बांकीपुर विधानसभा कार्यालय में बैठक कर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा और तैयारियों की रणनीति पर विस्तार से चर्चा किया।
पीएम मोदी के आह्वान पर संयुक्त राष्ट्र संघ ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया है। मंत्री नितिन नवीन ने पदाधिकारियो से कोविड नियामकों के अनुरूप इस वर्ष योग दिवस मनाने की अपील की। इसके साथ ही जनसंघ जो कालांतर में भारतीय जनता पार्टी बनी, के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 23 जून 1953 को उनके हत्या के विरोध में हर साल 23 जून को भाजपा बलिदान दिवस के रूप में मनाती है। 44 वर्ष पहले तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 25 जून 1975 को देश में आपातकाल लगाया था, इसीलिए 25 जून को भाजपा काला दिवस के रुप कांग्रेस के अलोकतांत्रिक चरित्र को उजागर करेगी। इसके अलावे पर्यावरण के संतुलन के लिए भाजपा महानगर 26 जून को मंडल स्तर पर वृक्षारोपण के कार्यक्रम के अंतर्गत जहां संभव हो, पेड़-पौधे लगाने का काम अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से करेगी।
वहीं प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री देशवासियों से रेडियो के माध्यम से मन की बात करते हैं। जिलाध्यक्ष अभिषेक ने भाजपा पदाधिकारियों से 27 जून को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को बूथ स्तर पर अधिक से अधिक लोगों के सुनने की व्यवस्था सुनिश्चित करने की अपील की।
बैठक में अभिषेक बंटी, शैलेन्द्र यादव, राजेश श्रीवास्तव, संत लाल राय, संजय पप्पू, जितेंद्र कुमार, रामचरित्र सिंह, सुनील सिंह टिंकू, धर्मवीर पासवान, किरण कुमारी, मीडिया प्रभारी नवनीत सहित सभी मंडल अध्यक्ष तथा प्रभारी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed