परसा में बहन के साथ घर लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने 10वीं के छात्र को गोलियों से भूना, परिजनों में मचा कोहराम

फुलवारी शरीफ । राजधानी पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र के पुरानी परसा गांव के सामने रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक 18 साल के दसवीं के छात्र को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया।

गुरुवार की रात हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई, जहां बाइक सवार अपराधियों ने छात्र के सर में दनादन तीन गोलियां मारीं, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के समय मृतक की बहन थोड़ी ही दूरी पर थी जिसके शोर मचाने पर ग्रामीण व परिजन दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर आए और अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

वह पुरानी परसा गांव के ललन महतो का बड़ा बेटा सूरज कुमार था जो घटना के वक्त अपनी बहन के साथ रेलवे ट्रैक पार कर घर लौट रहा था। हत्या का कारण अभीतक पता नही चला है वही पुलिस हत्यारो का सुराग भी नही लगा पायी है।

मुजफ्फरपुर के मूल निवासी लल्लन महतो बोरा सिलाई का काम करते हैं जो पिछले आठ सालों से पुरानी परसा गांव थाना परसा बाजार में मकान बना सपरिवार रहते हैं।

उनके दो बेटे एक बेटी और पत्नी यहां रहती है। गुरुवार को उनका बड़ा बेटा सूरज बहन के साथ बाइक से कहीं गया था।देर रात लौटने के दौरान रामदुलारी कॉलोनी के सामने रेल ट्रैक पार कर घर जाने के लिए बहन को बाइक से उतार घर चलने को कहा।

सूरज रोज की तरह अपनी बाइक सामने के एक मिल में लगाने के बाद जैसे ही रेलवे ट्रैक पार करने लगा उसे एक बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। तीन गोली उसके सर में लगा और उसने दम तोड़ दिया।

गोली चलने की आवाज सुनकर बहन जब वहां पहुंची तो खून से लथपथ भाई को देख शोर मचाते हुए गांव की ओर दौड़ी। उसकी आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे और जिंदगी बचे होने की आस में अस्प्ताल ले जाने लगे लेकिन सूरज की मौत हो चुकी थी।

हत्या की वारदात की जानकारी मिलती परसा बाजार के प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति प्रिया दल बल के साथ पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस टीम परीजनो और ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए छानबीन शुरू कर दी।

रात भर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन कोई नतीजा नही निकला। न हत्यारों का पता चल पाया और न ही हत्या के कारणों का ही पता लग सका है। मृतक सूरज कुमार परसा के ही एनी बेसेंट स्कूल में 10वीं का छात्र है।

पुलिस हत्या के तार स्कूल और पारिवारिक समेत किसी लड़की का चक्कर सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच कर हत्या के कारणों का पता लगा रही है।घटना के बाद मृतक के परिवार में माता पिता बहन भाई का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

घटना के बारे में ग्रामीण कुछ भी बता पाने में असमर्थता जता रहे हैं। वहीं बदहवाश परिजन अभी तक पुलिस को बयान नही दे सके हैं। हत्या की वारदात के बाद मृतक के परिजन पोस्टमार्टम और थाना के चक्कर लगाने में लगे थे।

शुक्रवार की देर शाम तक सूरज के घर में ताला लगा देखा गया और परिजन भी वहां नहीं थे। आसपास के लोग घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहे।

वहीं प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति प्रिया ने बताया कि 18 साल के लड़के की हत्या गोली मारकर की गई है। पुलिस हत्यारों का पता लगाने के लिए छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed