BIG BREAKING: बिहटा मे सीमेंट कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या

बिहटा। पटना बिहटा में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। चार की संख्या में आये हथियार अपराधी ने एक सिमेंट व्यवसायी की हत्या कर दी है। घटना बिहटा के नेउरा थानाक्षेत्र के नेउरी गांव की है जहां नेउरी ट्रेडर्स के मालिक 35 वर्षीय पंकज शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है। जबतक लोग कुछ समझ पाते अपराधी हत्या की घटना की अंजाम दे फरार हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीमेंट व्यवसायी पंकज शर्मा उर्फ झाबलु सिंह मंगलवार की सुबह अपने नेउरी ट्रेडर्स दुकान पर बैठे थे कि तभी चार की संख्या में आये अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में पंकज के सीने और सर में गोली लगी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची नेउरा पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है ।
फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नही चल सका है। हालांकि ग्रामीणों के मुताबिक हत्या रंगदारी को लेकर की गई हो सकती है । साथ ही मामला आपसी विवाद का भी हो सकता है । पुलिस शुरुवाती चरण में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। साथ ही एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। घटना के बाद से नेउरी गांव में दहशत का माहौल है। इन घटना से एक बार फिर पुलिसिया कार्रवाई पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।अपराधियों के बुलंद हौसलों ने एक बार फिर एक व्यवसायी की जान ले ली। बिहटा थाना क्षेत्र के नेउरा ओपी के नेउरी गांव निवासी और सीमेंट व्यवसायी पंकज शर्मा की आज सुबह गोली मारकर हत्या के बाद परिजन और स्थानीय लोग काफी आक्रोशित दिखे और शव को पोस्टमार्टम भेज रही पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शव को एम्ब्युलेंस से उतार कर शव के साथ सड़क जाम कर दिया। लोगों के मुताबिक पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में विफल साबित हो रही है इसी वजह से अपराधी बेखौफ हो कर घटना को अंजाम दे आसानी से फरार हो जा रहे है।

लोगों ने एसएसपी मनु महाराज को बुलाने की मांग को लेकर बिहटा खगौल मार्ग को घंटों जाम रखा। बाद में मौके पर पहुंचे दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा ने छानबीन शुरु करते हुए मौके से 2 खोखा बरामद किया। वहीं आक्रोशित परिजन को समझाकर जाम को हटवाते हुए बिहटा खगौल मार्ग पर परिचालन सामान्य कराया। साथ ही शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।एएसपी अशोक मिश्रा ने कहा कि शुरुआती जांच में हत्या का कारण स्पष्ट नही हो पाया है,फिलहाल छानबीन की जा रही है वहीँ नाम सामने आते ही अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द सुनिश्चित की जाएगी। प्रथमदृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है लेकिन पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed