जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में बिहारी मजदूर की गोली मारकर हत्या; पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी, गुरुवार को पकड़ने वाला था घर के लिए ट्रेन

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में बगहा निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वही इस मौत की सूचना जम्मू-कश्मीर पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट से मिली है। बता दे की वह गुरुवार को घर के लिए ट्रेन पकड़ने वाला था। वही मजदूर का शव श्रीनगर में सौरा स्थल पर सड़क किनारे से बरामद हुआ था। इसके बाद श्रीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। वही बुधवार की सुबह डुमवलिया निवासी 35 वर्षीय बलिष्टर चौधरी की मौत की खबर के बाद पत्नी बुधवार को ट्रेन पकड़ कश्मीर जाने के लिए निकल पड़ी है।
गुरुवार को पकड़ने वाला था घर के लिए ट्रेन
बता दे की बलिष्टर चौधरी की शादी 12 साल पहले हुई थी। उसके 3 बच्चे हैं। वही वह श्रीनगर में मजदूरी कर परिवार चलाता था। गुरुवार को ट्रेन पकड़कर बगहा आने के लिए रिजर्वेशन करा चुका था। पत्नी और परिवार वालों को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन ट्रेन पकड़ने के एक दिन पहले ही उसकी मौत की सूचना ने झकझोर कर रख दिया। वही इस घटना की सूचना जैसे ही पत्नी को मिली, उसने बिना समय गंवाए जम्मू-कश्मीर के लिए ट्रेन पकड़ लिया। वही भाई गुड्डू चौधरी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग वहां पर रह कर कमाते हैं। उनसे पता करने के लिए कहा गया। लेकिन उनके द्वारा बताया गया कि पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है। फिलहाल जम्मू-कश्मीर पुलिस से अभी किसी का संपर्क नहीं हो सका है।
पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी
वही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करके लिखा है कि श्रीनगर के सौरा इलाके में सड़क पर एक अज्ञात शव पड़ा हुआ मिला। जो देखने में गैर-स्थानीय लग रहा था। प्रथम दृष्ट्या अप्राकृतिक मौत लग रहा है। CRPC-174 के तहत जांच की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। जनता से अनुरोध है कि मृतक की शिनाख्त के लिए सौरा थाने को सूचित करें। वही बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि मामले के संबंध में जानकारी मिली है। श्रीनगर के पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। शव मंगवाने और इस संबंध में जुड़े सभी तथ्यों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

About Post Author

You may have missed