नीतीश के नेतृत्व में प्रदेश का हो रहा विकास-सुमित सिंह

जमुई।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल में प्रदेश का विकास जमकर हुआ है।विरोध करने वाले चाहे कितनी भी तरह के भ्रम फैला लें मगर राज्य की आम जनता यह जानती है कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्रित्व काल में प्रदेश के विकास की गति में काफी वृद्धि हुई है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में गांव स्तर पर योजनाओं का जो क्रियान्वयन हो रहा है उससे आम जनता में काफी खुशी का माहौल है। उक्त बातें चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार ने क्षेत्र दौरे के दौरान कहीं।
उन्होंने कहा कि जमुई का जदयू संगठन दिनोंदिन मजबूत होते जा रहा है। कल मुंगेर में आयोजित प्रमंडलीय सम्मेलन में पार्टी की मजबूती एवं लोकप्रियता का अहसास सबों को हो गया है।उन्होंने कहा कि प्रमंडल स्तर पर आयोजित एससी एसटी सम्मलेन में इतनी बड़ी संख्या में गरीब एवं दलित पहुंचे थे जो नीतीश कुमार के लोकप्रियता का प्रमाण है। पूर्व विधायक ने बताया कि जदयू जिला स्तर पर भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। जिससे सरकार एवं आम जनता के बीच की दूरी कम हो सके।
ज्ञात हो कि 4 नवंबर को मुंगेर में आयोजित दलित महादलित सम्मेलन की सफलता का एक बड़ा श्रेय पूर्व विधायक सुमित कुमार को भी जाता है।उक्त महासम्मेलन में पूर्व विधायक के समर्थकों ने बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। सम्मेलन में भाग लेने के लिए चकाई,सोनो,खैरा,सिकंदरा तथाअंग क्षेत्र के सभी हिस्सों से पूर्व विधायक सुमित सिंह के समर्थक मुंगेर पहुंचे थे।

About Post Author

You may have missed