सिवान भाजपा नेता हमला मामले में जदयू विधायक के बड़े भाई बाहुबली सतीश पांडे पर एफआईआर दर्ज

सिवान। सिवान में दो दिन पूर्व भाजपा नेता त्रिभुवन तिवारी पर हुए जानलेवा हमला मामले में आज जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे के अग्रज बाहुबली सतीश पांडे समेत चार लोगों पर एफ आई आर दर्ज किया गया है। एफआईआर घायल त्रिभुवन तिवारी के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है। इसके बाद से घटना ने नया मोड़ ले लिया सतीश पांडे गोपालगंज के कटैया क्षेत्र के विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे के बड़े भाई हैं।सतीश पांडे के पुत्र मुकेश पाण्डेय भी गोपालगंज के जिला परिषद अध्यक्ष हैं। अपने समर्थकों के बीच रॉबिन हुड की छवि रखने वाले बाहुबली सतीश पांडे का दबदबा सीवान गोपालगंज समेत पूरे उत्तर बिहार में माना जाता है।
ज्ञातव्य हो के सिवान के जीरादेई प्रखंड में भाजपा नेता त्रिभुवन तिवारी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था।गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में भय और दहशत का माहौल व्याप्त हो गया था। पुलिस मौका ए वारदात से पहुंचकर प्राथमिक छानबीन में जुटी हुई थी।
सिवान जिले में लगातार बेखौफ अपराधी अपराध को अंजाम दे रहें है और वही पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।गत रविवार की सुबह एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने सिवान के जीरादई प्रखंड के गंगू छपरा गांव में प्रखंड प्रमुख के पति त्रिभुवन तिवारी को गोली मारकर घायल कर दिया और आराम से फरार हो गए थे।
जानकारी के मुताबिक त्रिभुवन तिवारी गांव में टहलने निकले हुए थे।तभी मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने त्रिभुवन तिवारी से कुछ पूछने के बहाने नजदीक जाकर सीने में गोली मारकर फरार हो गए। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्रमुख पति त्रिभुवन तिवारी को सिवान अस्पताल पहुंचाया जहां पर उपचार के बाद उन्हें गंभीर अवस्था को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था।

About Post Author

You may have missed