बिहार के सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, कई घायल

पटना। बिहार में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा ऐसा था कि आवाज से आशंकित लोगों ने जब पास जाकर देखा तो मामला समझ में आया। दरअसल, ये सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए। उक्त हादसा लखीसराय और बेगूसराय में हुई है। बीती रात से सुबह तक बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में अकाल मौत से मौत के दो मामले समाने आए। लखीसराय में दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई तो बेगूसराय में भी ट्रक व स्कॉर्पियो की टक्कर में एक व्यक्ति की जान चली गई है।
लखीसराय में एक की मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय थाना क्षेत्र के बालगूदर गांव के पास एनएच 80 पर शनिवार की देर रात दो ट्रकों के बीच सीधी टक्कर हो गयी। दुर्घटना में एक ट्रक के चालक अमित कुमार (32 ) की मौत हो गयी, जबकि उपचालक सहित दो लोग जख्मी हो गए। घायलों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुक्तयारपुर का रहने वाला है। दूसरा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक (बीआर 53 सी 8575) का चालक और उपचालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में मौत
वहीं बेगूसराय के तेघडा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव के समीप एनएच 28 पर ट्रक व स्कार्पियो के बीच सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

About Post Author

You may have missed