BIHAR : सीतामढ़ी में युवक की हत्या, मामला प्रेम प्रसंग का या चुनावी रंजिश, तहकीकात जारी

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढी जिले के बैरगनिया थाना के नंदवारा गांव का निवासी 24 वर्षीय सुबोध कुमार की हत्या के मामले ने आम लोगों को उलझा कर रख दिया है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग है या फिर चुनावी रंजिश, यह तो तहकीकात के बाद ही पता चलेगा। लेकिन गांव में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सुबोध का किसी युवती से इश्क था, जिसकी कीमत उसे अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी।
मृतक के भाई नन्दू साह ने बैरगनिया थाने में दिए आवेदन में बताया है कि उसका भाई सुबोध घर में सोया था। रात्रि लगभग 11-12 बजे रामाश्रय साह, राजकिशोर साह, संजीव साह, सुभाष सहित दर्जन भर लोग मेरे घर आए और छोटे भाई सुबोध को चुनाव संबंधी काम बता कर साथ ले गए। रात्रि में मेरा भाई घर नहीं पहुंचा। सुबह अचानक लोगों ने बताया कि बांस बाड़ी में सुबोध की लाश पड़ी है। जब हम लोग वहां पहुंचे तो लाश देख कर हैरान रह गए। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया।
घटना से आक्रोशित लोगों ने बांस-बल्ले लगाकर सड़क को जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। ग्रामीणों एवं परिजनों का आरोप है कि घटना के संबंध में जब बैरगनिया थानाध्यक्ष अनिता सिंह को आवेदन दिया गया तो उसने भगा दिया। थक-हार कर ग्रामीणों ने सीतामढ़ी-बैरगनिया मुख्य मार्ग को बांस-बल्ले से घेर कर जाम कर दिया, साथ ही टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया।

About Post Author

You may have missed