भाजपा विधान पार्षद सच्चिदानंद राय का जदयू महासचिव केसी त्यागी पर बड़ा हमला,पूछा क्या मुजफ्फरपुर बालिका गृह एवं सृजन घोटाले पर खोल सकेंगे मुंह

पटना।लोकसभा चुनाव के पांच चरण बीत जाने के बाद भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन अथवा महागठबंधन दोनों ही खेमों में चली आ रही नेताओं की आपसी खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है। खासकर सवर्ण वर्ग के कई नेता दोनों खेमों में नाराज चल रहे हैं और समय-समय पर अपनी नाराजगी व्यक्त भी कर रहे हैं। भाजपा के आलाकमान के समझाने के बावजूद भी भाजपा के ही विधान पार्षद सच्चिदानंद राय की नाराजगी पूरी तरह से खत्म हुई नहीं दिखती है नाराज विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने आज अपने तीखे बयानों के लपेटे में जदयू के महासचिव केसी त्यागी को लिया है। केसी त्यागी के हाल ही में दिए गए नोटबंदी और जीएसटी पर इंटरव्यू को लेकर भाजपा विधान परिषद सच्चिदानंद राय ने उन्हें कटघरे में खड़े करते हुए पूछा कि क्या वह इसी तरह सृजन घोटाला मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अपना मंतव्य रख सकते हैं। भाजपा विधान पार्षद ने कहा किअभी अभी एक वरिष्ठ पत्रकार के साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी जी का नोट बंदी और जीएसटी पर बेबाक विचार सुना।मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड और सृजन घोटाला कांड पर भी उनके उन्मुक्त विचार सुनने को उत्सुक हो गया हूं। क्या वह इन दोनों महत्त्वपूर्ण मसले पर अपना मंतव्य व्यक्त करेंगे?
अब भाजपा विधान पार्षद द्वारा जदयू के महासचिव पर दिए गए इस तीखे बयान के बाद जदयू के नेताओं पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है। यह तो वक्त बताएगा,मगर फिलहाल सच्चिदानंद राय के बयान के बाद राजग खेमे में हलचल कुछ बढ़ सी गई है।

About Post Author

You may have missed