भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र, राजद के 10 लाख पर भाजपा ने 19 लाख रोजगार का किया वादा

पटना।बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज भाजपा ने अपना घोषणापत्र जारी किया। केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में भाजपा के 5 सूत्र, एक लक्ष्य, 11 संकल्प के विजन डाक्‍यूमेंट को जारी किया।घोषणापत्र जारी करने के लिए देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण मौजूद रहीं। इस मौके पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के अलावा बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार, बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष संजय जयसवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, सांसद विवेक ठाकुर मंच पर मौजूद हैं।

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मोदी सरकार ने घरों में निशुल्क गैस सिलेंडर पहुंचाया। गरीब लोगों का अकाउंट खुलवाया और हर गरीब को कोरोना काल में 1,500 की आर्थिक मदद की। उन्होंने कहा कि लोगों का जल्दी भरोसा जीतना संभव नहीं। भाजपा ने अपने कार्यों से लोगों को भरोसा दिलाया।केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा बिहार एक ऐसा राज्य है जहां सभी नागरिक राजनीतिक रूप से संवेदनशील और अच्छी तरह से सूचित हैं। वे उन वादों को जानते और समझते हैं जिन्हें पार्टी करती है। यदि कोई हमारे घोषणा पत्र पर सवाल उठाता है, तो हम उन्हें विश्वास के साथ जवाब दे सकते हैं जैसा कि हमने जो वादा किया था उसे पूरा करते हैं। बिहार के लिए भाजपा ने अपने विजन डाक्‍यूमेंट में 11 संकल्प किए हैं। इनमें सबसे पहला है कि अगर सत्ता में आए तो कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण किया जाएगा। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 19 लाख नौकरी देने का भी वादा किया है।

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मोदी सरकार ने घरों में निशुल्क गैस सिलेंडर पहुंचाया। गरीब लोगों का अकाउंट खुलवाया और हर गरीब को कोरोना काल में 1,500 की आर्थिक मदद की। उन्होंने कहा कि लोगों का जल्दी भरोसा जीतना संभव नहीं। भाजपा ने अपने कार्यों से लोगों को भरोसा दिलाया।केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा बिहार एक ऐसा राज्य है जहां सभी नागरिक राजनीतिक रूप से संवेदनशील और अच्छी तरह से सूचित हैं। वे उन वादों को जानते और समझते हैं जिन्हें पार्टी करती है। यदि कोई हमारे घोषणा पत्र पर सवाल उठाता है, तो हम उन्हें विश्वास के साथ जवाब दे सकते हैं जैसा कि हमने जो वादा किया था उसे पूरा करते हैं। बिहार के लिए भाजपा ने अपने विजन डाक्‍यूमेंट में 11 संकल्प किए हैं। इनमें सबसे पहला है कि अगर सत्ता में आए तो कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण किया जाएगा। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 19 लाख नौकरी देने का भी वादा किया है।

About Post Author

You may have missed