भगवंत मान का कांग्रेस पर हमला, बोले- लिखकर दिया था चन्नी दोनों सीट हारेंगे, अखिलेश बोले- बिना विनिंग सर्टिफिकेट के सेंटर न छोड़ें

देश। पंजाब के अगले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आप की जीत के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हमने शुरू में लिखकर दिया था कि चन्नी साहेब दोनों सीट पर चुनाव हार जाएंगे। इस बीच पंजाब, UP, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में वोटों की काउंटिंग जारी है। वहीं यूपी में काउंटिंग के बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने कैंडिडेट्स से कहा है कि विनिंग सर्टिफिकेट लिए बिना सेंटर न छोड़ें।

पीएम मोदी का काम बना भाजपा के लिए वरदान: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भाजपा की जीत पर कहा,’मैं सभी राज्यों की जनता का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने अपना आर्शीवाद भाजपा को दिया है। मोदी जी का काम सभी राज्यों में भाजपा के लिए वरदान बना है। विकास, सुशासन और गरीब कल्याण की सोच पर एक बार फिर जनता ने मुहर लगाई है। पांचों राज्यों में कांग्रेस की बुरी तरह से हार हुई है। गोवा-उत्तराखंड में उनकी जीत की उम्मीद थी, लेकिन वो हार गई। अखिलेश और उनकी गठबंधन पार्टी से भी उम्मीद थी लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा। कांग्रेस का चुनाव प्रबंधन पंजाब में ठीक नहीं रहा और बीजेपी की जो जीत है वो उनकी चुनाव प्रबंधन की भी जीत है।

टिकैत बोले- सरकार किसी की बने, हमारा आंदोलन मजबूत

किसान नेता राकेश टिकैत ने शुरुआती नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरकार किसी की भी बने, हमारा आंदोलन मजबूत है। उन्होंने कहा कि नए मुख्यमंत्री को अपना वादा पूरा करना होगा। सरकार को अब MSP पर कमेटी बनानी होगी।

सरकार बनाने का दावा करेंगे पेश : प्रमोद सावंत

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि रिजल्ट आने के बाद भाजपा आज ही सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। उन्होंने कहा कि जीते हुए MGP और निर्दलीय कैंडिडेट के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे।

About Post Author

You may have missed