बालू माफियाओं के फायरिंग से दहला भोजपुर का इलाका,दो लोगों की मौके पर मौत,एक घायल

भोजपुर। भोजपुर से बड़ी खबर आ रही है बालू माफियाओं के द्वारा बालू घाट पर कब्जे को लेकर जबरदस्त फायरिंग की गई है।जिसमें दो व्यक्तियों के मारे जाने की सूचना है। वही एक व्यक्ति के बुरी तरह से जख्मी हो जाने की खबर है।मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन माफियाओं के द्वारा बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर दूसरे गुट पर जमकर गोलियां चलाई गई।बताया जाता है कि उक्त बालू घाट को नीलामी में जिस संवेदक ने हासिल किया था।वे आज दल बल के साथ वहां भूमि पूजन करने के लिए पहुंचे थे।पहले से घात लगाए बालू माफियाओं ने अत्याधुनिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग की।जिससे घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई।वही एक व्यक्ति घायल हो गया। भोजपुर जिले के राजापुर गांव के कमालुचक बालू घाट पर सैकड़ों राउंड गोलीबारी हुई है। दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गोलीबारी हुई है। इसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। एएसपी हिमांशु समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामला कोईलवर थाना क्षेत्र का है।
एक शख्स घायल भी हुआ
इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है । घटना की सूचना मिलते ही एएसपी हिमांशु के साथ आधा दर्जन थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है । वहीं दोनों मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है । जबकि एक शख्स को गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया है । बालू घाट पर नीलामी के बाद से चल रहे वर्चस्व को लेकर गुरुवार से ही रह-रहकर गोलीबारी की घटना हुई है।
शुक्रवार को शाम होने तक दोनों पक्ष के लोगों का आक्रोश और भी बढ़ गया। फिर लगातार गोलीबारी होने लगी। एएसपी हिमांशु ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही हम अपने फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंच गए हैं। बालू घाट के विवाद को लेकर गोलीबारी की गई है । इसमें दो लोगों को गोली लगी है, दोनों की पहचान करायी जा रही है। जल्द से जल्द मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

About Post Author

You may have missed