मधुबनी : शराब धंधेबाज को छुड़ाने के लिए शराब तस्कर के समर्थकों ने थाने पर किया हमला, पुलिस ने लाठियां चलाकर भीड़ को भगाया, जवान समेत तीन घायल

मधुबनी। बिहार के मधुबनी से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बता दे की एक शराब धंधेबाज को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए उसके स्वजन एवं समर्थकों ने झंझारपुर आरएस आउटपोस्ट पर हमला कर दिया। वही इस हमले में थाने के वाहन का एक निजी चालक दयाशंकर सिंह, सरकारी चालक मो. फारूक एवं सिपाही सुमन पासवान घायल हो गए। वही चालक दयाशंकर सिंह के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि उपद्रवी पुलिस गिरफ्त से आरोपी को छुड़ाने में सफल नहीं हो सके। वही पुलिस को आत्मरक्षार्थ लाठियां भांजनी पड़ी। वही इसके बाद उपद्रवी भीड़ भाग खड़ी हुई। पुलिस ने खदेड़ कर पिपराघाट निवासी प्रिंस कुमार को पकड़ लिया।
घर से शराब मिलने के बाद पुलिस ने किया अरेस्ट
SDPO आशीष आनंद के आदेश पर आरएस ओपी, लखनौर, भैरवस्थान एवं झंझारपुर थाना पुलिस ने दलबल के साथ रात में ही पिपराघाट में छापामारी की। वही इस दौरान 3 और उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अभी इनका नाम नहीं बता रही है। बताया गया कि झंझारपुर आरएस ओपी पुलिस को पिपराघाट निवासी प्रमोद साह के घर पर शराब उपलब्ध होने की गुप्त सूचना मिली। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। पुलिस को देखते ही प्रमोद साह ने घर का दरवाजा बंद कर लिया। वही थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि प्रमोद साह ने इस दौरान अपने घर में रखी शराब को नाला में बहा दिया। गेट खोलकर जब पुलिस अंदर गई तो घर व आंगन से शराब की बदबू आ रही थी। थोड़ी मात्रा में शराब भी जब्त की गई। उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया।
उपद्रवियों ने की थाने में घुसने की कोशिश
वही इसके बाद प्रमोद साह के स्वजन 30-40 समर्थकों के साथ थाने पहुंचकर उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इस दौरान उपद्रवी थाने के अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। वही गिरफ्तार प्रमोद साह को छुड़ाने की भी कोशिश की। इस दौरान हाथापाई में चालक दयाशंकर सिंह का सिर किसी ने फोड़ दिया। उनका झंझारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया गया। पुलिस को भीड़ को भगाने के लिए लाठी भांजनी पड़ी। वही इसके बाद उपद्रवी भाग खड़ा हुए। पुलिस ने खदेड़कर एक उपद्रवी को गिरफ्तार कर लिया। हंगामा व उपद्रव करने वालों का कहना था कि प्रमोद साह शराब का धंधा नहीं करता है। पुलिस उसे फंसा रही है। वहीं झंझारपुर SDPO आशीष आनंद ने बताया कि आरएस ओपी पर हमला करने वाले उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। उसके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ओपी पर हमले की घटना निंदनीय है।

About Post Author

You may have missed