वनबंधु परिषद के नए अध्यक्ष विजय किशोरपुरिया को अश्विनी चौबे सहित भाजपा नेताओं ने दिया बधाई

पटना। केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सहित अनेक भाजपा नेताओं ने वनबंधु परिषद, पटना चैप्टर के नए अध्यक्ष चुने जाने पर विजय किशोरपुरिया और कार्यकारी अध्यक्ष रमेश चंद्र गुप्ता सहित सभी नवनिर्वाचित पदाथिकरियों को बधाई दी है।
जारी प्रेस विज्ञप्ति में केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि श्री किशोरपुरिया और श्री गुप्ता लंबे समय से बंधु परिषद एवं अन्य संस्थानों से जुड़कर समाज की सेवा करते रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित होने के बाद ये और भी बेहतर तरीके से समाज की सेवा कर सकेंगे। वहीं युवा भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे, मनीष कुमार तिवारी सह संयोजक लघु उद्योग भाजपा बिहार प्रदेश, अविरल चौबे, परशुराम चौबे, शंभू नाथ पांडेय और वेद प्रकाश त्रिपाठी ने भी वन बंधु परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी है।
ज्ञातव्य है कि वनबंधु परिषद ने वर्ष 2021-22 के लिए इसके अतिरिक्त सुजीत कुमार सिंघानिया को सचिव, गोपाल मोदी को कोषाध्यक्ष एवं महिला चैप्टर में केशरी अग्रवाल को अध्यक्ष, रितु अग्रवाल-सचिव, नीलम केजरीवाल-कोषाध्यक्ष एवं परमात्मा भगत को कार्यकारी अध्यक्ष चुना है। बता दें बिहार के सुदूर क्षेत्र में पहले करीब तीन हजार एकल विद्यालय थे। अब इनकी संख्या 5700 हो गई है। देश में एक लाख से अधिक एकल विद्यालयों का संचालन परिषद करता है। सभी विद्यालय बिना किसी सरकारी सहयोग के संचालित होते हैं।

About Post Author

You may have missed