JDU उपाध्यक्ष रंजू गीता ने RJD MLA पर जमकर निकाली भड़ास, पत्रकारों से हाथ जोड़ किया यह आग्रह

सीतामढ़ी। जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री बिहार सरकार डॉ. रंजू गीता ने सोमवार को बाजपट्टी विधानसभा के वर्तमान राजद विधायक पर अपना भड़ास निकालते हुए कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र की जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2010 में जब क्षेत्र की जनता ने उन्हें पहली बार विधानसभा भेजा था, उस समय से ही क्षेत्र के विकास में लग गयी थीं। उन्होंने बोखरा प्रखंड कार्यालय, पीएचसी बोखरा का भवन, बाजपट्टी का प्रखंड सह अंचल कार्यालय सहित अन्य कई भवन निर्माण का कार्य कराया था। उसी क्रम में नानपुर प्रखंड कार्यालय के भवन की स्वीकृति नहीं हुई, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से निर्माण कार्य बाधित रह गया था। जो कि अब शुरू होने वाला है। इसका क्रेडिट वर्तमान विधायक खुद लेना चाह रहे हैं। जिसके लिए उनके चाटुकार फेसबुक और सोशल मीडिया पर आम जनता में भ्रम फैला रहे हंै, जो कहीं से भी उचित नहीं है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक का विकास अगर किसी को देखना है तो उनके पंचायत ददरी में चले जाएं। पिछले 15 सालों में उनके एवं उनकी पत्नी मुखिया द्वारा क्या विकास किया गया है, सब पता चल जाएगा। आज वे बोखरा प्रखंड के पकटोला गांव में वज्रपात के कारण मृत हुए बाले साहनी के पुत्र संजीत साहनी के परिजनों से मिलने आयी थी। डॉ. रंजू गीता ने परिवार वालों को संतावना दी एवं उनके दिवंगत आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। वहीं सरकार एवं प्रखंड स्तर पर दी जाने वाली परिवारिक लाभ एवं चार लाख की अनुग्रह राशि अविलंब दिलाने का आश्वासन दिया।
वहीं उन्होंने बताया कि इस विकट परिस्थिति में पीड़ित परिवार के साथ हमारे सभी कार्यकर्ता साथी परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि चकौती से भीसा बाजार सीतामढ़ी तक 57 किलोमीटर का सड़क का निर्माण करवाया। वहीं पत्रकारों से हाथ जोड़कर आग्रह किया कि एक बार ददरी पंचायत का दौरा करें। वहां के आम लोगों से जानकारी लेकर सभी योजनाओं में कितनी लूट खसोट हो रही है व कितनी लाभ लोगों को मिल रही है, उस पंचायत की बदहाली व्यवस्था से सब जगजाहिर हो जाएगी।
मौके पर बोखरा प्रखंड जदयू अध्यक्ष कामोद कुमार बसंत, नानपुर जदयू प्रखंड अध्यक्ष नीरज चौधरी, मुखिया ललित कुमार चौधरी, संजीव राम, भरोसी सहनी, दिनेश सहनी, राजू सहनी, सुशील सहनी, रामबहादुर कामत, सुखदेव माझी, पंकज कामत सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed