‘AAP’ ने बिहार सरकार से पूछा : गिरफ्तार भ्रष्ट इंजीनियर का गॉड फादर कौन?

पटना। बिहार में भ्रष्टाचार का आलम यह है कि 15 दिनों के अंदर बिहार सरकार के दो अलग-अलग विभागो में कार्यरत इंजीनियरों के पास से दो करोड़ रुपये से ज्यादा नगद बरामद हुई है। ऐसा लगता है कि बिहार में सिर्फ घूसखोरी और भ्रष्टाचार है। सरकार का सारा खजाना भ्रष्ट अधिकारियों के तिजोरी में कैद हो रही है। ये बातें रविवार को आम आदमी पार्टी, बिहार के प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही।
बबलू ने कहा कि पंद्रह दिन पहले 13 अगस्त को निगरानी विभाग ने राज्य पुल निर्माण निगम में कार्यरत एक्जीक्यूटिव इंजीनियर रविन्द्र कुमार के पटना स्थित आवास पर छापेमारी कर 1 करोड़ 43 लाख रुपया बरामद किया था और आज मुजफ्फरपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए ग्रामीण विकास विभाग में कार्यरत धनकुबेर इंजीनियर अनिल कुमार सिंह के पास से 70 लाख रुपये नगद, जमीन और फ्लैट के कागजात बरामद हुआ है। सरकार बताए कि गिरफ्तार भ्रष्ट इंजीनियर का गॉड फादर कौन है? क्योंकि ये बातें भी सामने आ रही है कि आरोपी इंजीनियर पटना में किसी को रुपयों से भरा बैग पहुंचाने आ रहा था। लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस ने इंजीनियर को रास्ते में दबोच लिया।
बबलू ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कहा है कि ‘आपका महत्वकांक्षी सात निश्चय योजना पूरी तरह से बिहार लूट का योजना बना चुका है। पुल-पुलिया निर्माण और सड़क पक्कीकरण के नाम पर भ्रष्ट अधिकारी अपनी तिजोरी भर रहे हैं। बिहार सरकार के दो अलग-अलग विभाग में कार्यरत इंजीनियरों के पास से दो करोड़ से ज्यादा नगद और चल-अंचल संपत्ति मिलती है, बाकियों के पास कितना होगा, मुख्यमंत्री जी, इसका पता लगाइये।

About Post Author

You may have missed