PATNA : अटल पथ पर हुआ दुर्घटना, युवक की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा

पटना। राजधानी के श्रीराम हॉस्पिटल के बाहर मृतक अजय कुमार (32) के परिजनों ने खूब बवाल काटा। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही की वजह से अजय कुमार की जान गई है। दरअसल शुक्रवार की रात 9 बजे मृतक अजय बाइक से राजीव नगर से अपने घर पुलिस कॉलोनी अनिशाबाद जा रहे थे। इस दौरान अटल पथ पर कार से टक्कर हो गई। जिसके बाद उनकी हालत गंभीर हो गई थी। जिसके बाद ठोकर मारने वाले चालक और स्थानीय लोगों ने अजय को एसके पुरी स्थित श्रीराम हॉस्पिटल इलाज के लिए लेकर आए। जहां उनको भर्ती कराकर इलाज शुरू किया गया। हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद उनके शव के पोस्टमार्टम के लिए एसके पुरी थाने की पुलिस पीएमसीएच लेकर गई।
जानकारी के मुताबिक जब अजय राजीव नगर से अपने घर अनिशाबाद जा रहा था, उस दौरान अजय ने हेलमेट नहीं पहनी थी। हेलमेट राजीव के बाइक के ऐनक में टंगा था। जिसकी वजह से अजय का जब दुर्घटना हुआ तो उसके सर में चोट लगी। जिससे खून बहुत ज्यादा बह गया और उसकी मौत हो गई। अगर शायद राजीव ने हेलमेट पहना होता तो उनकी जान बच सकती थी।
मृतक अजय के भांजे गोलू ने बताया कि बीते रात मेरे मामा जब घायल थे, तो उनके इलाज के लिए श्रीराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनके इलाज के दौरान अस्पताल ने लापरवाही की। डॉक्टरों ने उनके इलाज को गंभीरता से नहीं लिया और इलाज के नाम पर 50 हजार रूपए भी जमा करवा लिए और पैसे लेने के 15 मिनट बाद उन्होंने कहा कि मरीज की मौत हो गई है, साथ ही उनके भांजे ने ये भी आरोप लगाया कि अगर हॉस्पिटल वाले समय पर उनका इलाज सही से करते तो हमारे मामा जिंदा होते।
इस मामले पर जब श्रीराम हॉस्पिटल के डायरेक्टर राज कुमार से बातचीत की तो डायरेक्टर ने परिजनों पर झूठा आरोप लगाने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम सभी मरीजों का अच्छे से इलाज करते है, लेकिन जब अजय आए थे तो उनकी हालत गंभीर थी। सर और पेट से खून निकल रहा था। साथ में कोई परिजन नहीं था। शायद जिस गाड़ी वाले ने ठोकर मारी थी, उसी ने लेकर आया था और उसी ने अस्पताल में इलाज के लिए 30 हजार रुपए जमा करवाए थे। लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर खूब बवाल किया है।

About Post Author

You may have missed