खबरें बाढ़ की : मोबाइल दुकानदार से मारपीट, नरक बना सकसोहरा बाजार, 4.33 करोड़ का ॠण वितरित

मोबाइल दुकानदार से बदमाशों ने की मारपीट, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
बाढ़। पटना के बाढ थाना क्षेत्र के पोस्ट आॅफिस गली में स्थित एक मोबाइल दुकानदार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे में बदमाश दुकानदार को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। मोबाइल दुकानदार ने बाढ़ थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है। घटना बीते रविवार की शाम 7 बजे के बाद की है। वहीं इस घटना के बाद आसपास के दुकानों में काफी नाराजगी है। स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि इस तरह की घटना से हम सभी भयभीत हैं और पुलिस को जल्द से जल्द कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

नरक में जीने को विवश हैं सकसोहरा बाजार के लोग


बाढ़। पटना के बेलछी प्रखंड के सकसोहरा बाजार के महंत राम नारायण पुरी 10+ टू उच्च विद्यालय के सामने सड़क नरक में तब्दील है। हालात यह है कि भीषण गर्मी के मौसम में भी यहां सड़क कीचड़मय बना हुआ है। इसी से समझा जा सकता है कि बरसात के दिनों में उक्त मार्ग की स्थिति कैसी होती होगी। स्थानीय लोग कहते हैं कि बरसात में इस रास्ते से लोगों का गुजरना मुश्किल हो जाता है। करीब 1 साल पूर्व इस सड़क को पंचायत प्रतिनिधि के द्वारा बनाए जाने के लिए पैसे की निकासी भी की गई थी, लेकिन काम को आधा अधूरा छोड़ दिया गया। उस समय से स्थानीय बाजार वासियों का जीना हराम है। इलाके के लोगों ने कई बार इसकी शिकायत प्रखंड कार्यालय से की है, इसके बावजूद भी इस सड़क की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। अब लोग सड़क पर आंदोलन करने के मूड में हैं।

बॉब ने किया 4.33 करोड़ रुपए का ॠण वितरित
बाढ़। बाढ़ अनुमंडल में बैंक आफ बड़ौदा के सभी 7 शाखाओं बाढ़, बख्तियारपुर ईडीबी, बख्तियारपुर, बेलछी, मोकामा नाजरथ, मोकामा एवं हथिदह शाखाओं ने मिलकर एचडी क्रेडिट कैंप का आयोजन संभावना वाटिका में किया। इस दौरान सभी शाखाओं ने मिलकर कुल 274 समूह में कुल 4 करोड़ 33 लाख रुपए का ऋण वितरित किया। इस अवसर पर बैंक आॅफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय पटना से क्षेत्रीय प्रबंधक संतोष कुमार, उप क्षेत्रीय प्रबंधक मनीष कुमार एव प्रायोरिटी सेक्टर इंचार्ज दीप्ति उपस्थित थे। वहीं मुख्य अतिथि के रूप में नगर परिषद के चेयरमैन राजीव कुमार चुन्ना और विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जनार्दन प्रसाद वर्मा शामिल हुए। इस मौके पर बाढ़ शाखा के क्रेडिट आॅफिसर राहुल कुमार ने समूह के सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए एसएचजी स्कीम के बारे में विस्तार से बताया।

About Post Author