निचली इकाई तक पार्टी को सशक्त बनाना हमारी प्राथमिकता : जदयू

  • प्रदेश अध्यक्ष ने की पांच जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों के साथ गहन समीक्षा बैठक

पटना। जदयू के प्रदेश मुख्यालय में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की अध्यक्षता में राज्य के पांच जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों के साथ गहन समीक्षा बैठक की गई। इस बैठक में खगड़िया, नवगछिया, सुपौल, अरवल और शेखपुरा जिले के प्रभारी और जिला अध्यक्ष शामिल हुए। इस दौरान संगठन को धारदार बनाने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई।
इस अवसर पर श्री कुशवाहा ने कहा कि पार्टी को निचली इकाई तक सशक्त बनाना हमारी प्राथमिकता है और इसके लिए सभी को अपनी पूरी ताकत एवं एकजुटता के साथ काम करने की आवश्यकता है। जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने और इसका विस्तार करने के लिए सभी साथियों को जमीनी स्तर पर काम करना होगा। इसके लिए उन्होंने बैठक में शामिल सभी जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया और उन्हें समर्पित भाव से पार्टी की मजबूती और विस्तार के लिए काम करने की सलाह दी। ताकि आने वाले समय में 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव की जो सामने चुनौतियां है उसमें पार्टी बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर अपनी मजबूत रणनीति से सफलता प्राप्त कर सके।
बैठक में राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह, मुख्यालय उपाध्यक्ष डॉ. नवीन आर्य चंद्रवंशी, मुख्यालय महासचिव श्री मृत्युंजय कुमार सिंह, मुख्यालय सचिव मनीष कुमार एवं वासुदेव कुशवाहा मौजूद रहे।

About Post Author