तेजस्वी के हमले पर सीएम नीतीश का पलटवार, बोले- विपक्ष से पूछ लीजिए और तेजस्वी जो कहे उसे खूब छापिए

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में एक साथ यूनानी और आयुर्वेदिक कॉलेज के साथ-साथ इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान का दौरा किया। इस दौरान यूनानी और आयुर्वेदिक कॉलेज में भवन निर्माण से लेकर कई तरह की आधुनिक सुविधा मुहैया कराई गई है। जिसके बारे में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ एक -एक चीज की जानकारी ली।

पुलिस के एक्शन पर सीएम नीतीश ने दिया बड़ा जबाब, जानिए

बिहार में शराबबंदी सख्ती से लागू कराने कराने को लेकर पुलिस एक्शन मोड में है। इसपर सीएम नीतीश ने कहा कि पूरी तैयारी चल रही है। पुलिस एक्शन मोड में है। शराबबंदी का निर्णय 2016 का है। हाल में घटना घटने के बाद फिर से अभियान तेज किया है। शराबबंदी को लेकर हर बार समीक्षा बैठक करते थे। इस बार समीक्षा बैठक में बहुत स्पष्ट के साथ सभी अधिकारियों को कह दिया की एक-एक चीज को देखिए। जिसके बाद पुलिस अपना काम कर रही है। इसको लेकर 26 तारिख को एक कार्यक्रम होता है। उसी दिन सबका शपथ करवाएंगे।

तेजस्वी पर किया हमला, बोले विपक्ष से पूछ लिजिए और तेजस्वी यादव कहे उसको खुब छापिए

तेजस्वी के बयान के बाद सीएम नीतीश ने कहा कि विपक्ष से पूछ लिजिए और तेजस्वी यादव कहे उसको खुब छापिए। ऐसे लोगों को काम से कोई मतलब नहीं है। बिहार में काम बहुत हो रहा है। बिहार के सभी मंत्री अपने-अपने विभाग का काम कर रहे हैं। कही कोई आराम से नहीं रहता है, सबी लोग काम करते रहते है। जिसको जो बोलना है बोले, इससे कोई मतलब नहीं है।

About Post Author

You may have missed