तेजस्वी से न्याय की गुहार लगाने PC में दो बच्चों के साथ पहुंची पीड़ित महिला, आंखों के सामने पति की कर दी गई थी हत्या, JDU MLA पर आरोप

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस आयोजित की, जिसमें उन्होंने रालोसपा से जदयू में शामिल हुए 35 नेताओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान एक महिला अपने दो बच्चों के साथ पहुंची और उनसे फरियाद करने लगी कि मेरे पति के हत्यारों को पकड़वाने में मदद करें। तेजस्वी यादव ने महिला का परिचय सबसे कराया। उसके बाद महिला ने बताया कि उनका नाम कुमुद वर्मा है और वे पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की पत्नी हैं। 15 फरवरी को पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा उर्फ दया वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। चारपहिया वाहनों पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने उस वक्त गोली मारी जब वे नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया चौक पर कुछ लोगों के साथ थे। पहले उनके मोबाइल फोन पर धमकी भरा कॉल आया और ठीक उसके कुछ देर बाद हथियार के साथ पहुंचे अपराधियों ने उनकी कनपटी में गोली मार दी। फिर हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए। दयानंद वर्मा बेतिया के मूल निवासी थे। वे वहां के क्षेत्र संख्या 2 से पूर्व जिला पार्षद रहे थे और क्षेत्र संख्या 3 से जिला पार्षद चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। लेकिन, चुनाव से पहले उनकी हत्या कर दी। महिला ने बताया उनके पति की हत्या पुलिस के सामने कर दी गई। महिला ने वाल्मीकिनगर से जदयू के विधायक धीरेन्द्र प्रसाद सिंह पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि नृशंस हत्या होने के बावजूद किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अब तक सिर्फ एक ठेकेदार ने सरेंडर किया है।
वहीं तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार हत्यारों को भी बचाने में लगी है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री के आवास कैंपस से शराब बरामद हुई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। गोपालगंज से कुचायकोट सीट से जदयू विधायक पप्पू पांडेय के ऊपर भी पार्टी ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। मंत्री के भाई कई आयोजनों का उद्घाटन करते हैं लेकिन उन पर भी कार्रवाई नहीं की जाती है।

About Post Author

You may have missed