बांका में चोरों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना : 5 लाख की आभूषण व अन्य समान लेकर अपराधी रफूचक्कर, शटर काटकर दुकान में घुसे चोर

बांका। बिहार के बांका जिले में एक ज्वेलरी दुकान में भीषण चोरी का मामला सामने आया है। बता दे की चोर शटर काटकर दुकान के अंदर दाखिल हुए और दुकान में रखे करीब 5 लाख की ज्वेलरी वह अन्य सामान ले भागे। इसके बाद उसी तरह शटर को लॉकर भाग गए। वही मंगलवार सुबह करीब 10:00 बजे जब दुकान के मालिक दुकान पर पहुंचे तो शटर में केवल ताला लटक रहा था। लॉक के पास शटर कटा हुआ था। शटर उठाकर जब दुकान के अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। बिहार के बांका जिले के शंभुगंज बाजार में चोरों ने पुलिस को धता बताते हुए सोमवार की देर रात एक आभूषण की दुकान से लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। चोरों ने जुगाड़तंत्र के सहारे दुकान का शटर को काट कर अंदर प्रवेश किया और घटना को अंजाम दिया है।

वही पीड़ित ज्वेलरी दुकानदार उपेंद्र साह ने करीब डेढ़ लाख रूपयो संपत्ति चोरी होने की बात कहते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। बता दे कि बीच बाजार में यूको बैंक के समीप एक भवन में पिछले 2 वर्षों से राजनंदनी ज्वेलर्स नामक दुकान चलाते हैं। रोज की तरह घटना की शाम 6 बजे दुकान का शटर बंद कर घर चले गए। वही अगले दिन सुबह करीब 10:00 बजे जब बाजार पहुंचे तो शटर के दोनों तरफ ताला लटका था और बीच से ही शटर का आधा हिस्सा उपर था। वही चोरों ने शातिराना अंदाज में किसी लोहे की यंत्र से शटर उपर उठाने का काम किया। दुकान के अंदर पहुंचने पर सामान यत्र-तत्र बिखरा था। पड़ताल करने पर कीमती आभुषण गायब है। वही भागने के समय एक चोर का चादर दुकान में छुट गया। बाद में चादर को पुलिस थाना ले गई। वही थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed